1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया ने मिलाया एचडीबी फाइनेंशियल से हाथ, अब 24X7 मिलेगी वाहन खरीदने के लिए लोन

सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया ने मिलाया एचडीबी फाइनेंशियल से हाथ, अब 24X7 मिलेगी वाहन खरीदने के लिए लोन

यह गठबंधन ग्राहकों के लिए वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 23, 2019 16:44 IST
Suzuki Motorcycle inks partnership with HDB Financial Services - India TV Paisa
Photo:SUZUKI MOTORCYCLE

Suzuki Motorcycle inks partnership with HDB Financial Services

नई दिल्ली। जापान की टू-व्‍हीलर निर्माता सुजूकी मोटर कॉर्पोरेशन की पूर्ण स्‍वामित्‍व वाली अनुषंगी सुजूकी मोटरसाइकल इंडिया प्राइवेट लिमिटेड (एसएमआईपीएल) ने आज प्रमुख गैर-बैंकिंग वित्‍तीय कंपनी (एनबीएफसी) एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज (एचडीबीएफएस) के साथ अपने गठबंधन की घोषणा की है। इस गठबंधन से ग्राहकों को अपना पसंदीदा सुजूकी टू-व्‍हीलर खरीदने के लिए हर समय सरल और परेशानी रहित रिटेल वित्तीय विकल्प मिलेंगे। उन्‍हें मुफ्‍त रोडसाइड असिस्टेन्स, लॉयल्टी कार्ड, आदि जैसे कई अतिरिक्त लाभ भी प्राप्‍त होंगे।

सुजुकी मोटरसाइकिल इंडिया के उपाध्‍यक्ष (सेल्‍स, मार्केटिंग एवं आफ्टर सेल्‍स) ने कहा कि एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज के साथ हमारा जुड़ना हमारे ग्राहकों की जरूरतों को ध्यान में रखते हुए व्यक्तिपरक एवं सरल रिटेल फाइनेंस ऑफर्स देने की हमारी योजना का हिस्सा है। यह गठबंधन ग्राहकों के लिए वाहन की फाइनेंसिंग को सरल बनाने की दिशा में उठाया गया एक कदम है।

इस गठबंधन के हिस्से के तौर पर, ग्राहक अब न्‍यूनतम दस्तावेजों के साथ अत्यंत प्रतिस्पर्द्धी ब्याज दर पर तत्‍काल अनुमोदन प्राप्त कर सकते हैं। एचडीबी फाइनेंशियल सर्विसेज का नेटवर्क 22 राज्यों और 3 केंद्र शासित प्रदेशों में मौजूद है, ताकि नये टू-व्‍हीलर ग्राहकों को सिक्योर्ड और अनसिक्योर्ड लोन दिए जा सकें। ग्राहकों की वित्त संबंधी आवश्यकताओं के लिए संपूर्ण समाधान प्रदान किया जाएगा।

Write a comment