1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Suzuki ने पेश किया Access 125 स्कूटर का स्‍पेशल एडिशन

Suzuki ने पेश किया Access 125 स्कूटर का स्‍पेशल एडिशन

देश की प्रमुख टूव्‍हीलर निर्माता कंपनी Suzuki ने भारतीय बाजार में अपने मशहूर स्कूटर एक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन पेश किया है। कीमत 55,589 रुपये रखी गई है।

Sachin Chaturvedi [Published on:12 Sep 2016, 3:27 PM IST]
Suzuki ने पेश किया Access 125 स्कूटर का स्‍पेशल एडिशन, कीमत 55,589 रुपए- India TV Paisa
Suzuki ने पेश किया Access 125 स्कूटर का स्‍पेशल एडिशन, कीमत 55,589 रुपए

नई दिल्‍ली। देश की प्रमुख टूव्‍हीलर निर्माता कंपनी Suzuki ने भारतीय बाजार में अपने मशहूर स्कूटर एक्सेस 125 का स्पेशल एडिशन पेश किया है। सुजुकी के इस नए स्‍कूटर में बाहरी रूप से कई नए बदलाव किए गए हैं। लेकिन इंजन वहीं Suzuki एक्सेस 125 का मिलेगा, जो फिलहाल बाजार में बिक रहा है। Suzuki एक्‍सेस 125 स्पेशल एडिशन की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 55,589 रुपये रखी गई है।

चलाने में आसान और माइलेज बेमिसाल, ये हैं भारतीय बाजार में मौजूद 7 बेहतरीन स्‍कूटर्स

तस्वीरों में देखिए 10 लाख रुपए की कीमत वाले स्कूटर्स

Vespa

vespa-9 IndiaTV Paisa

vespa-8 IndiaTV Paisa

vespa-10 IndiaTV Paisa

vespa-1 IndiaTV Paisa

vespa-2 IndiaTV Paisa

vespa-6 IndiaTV Paisa

vespa-7 IndiaTV Paisa

Suzuki मोटरसाइकिल इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर सातोशी उचिदा ने कहा कि भारत में कंपनी के सबसे ज्‍यादा बिकने वाले प्रोडक्‍ट में एक्सेस 125 बेहद अहम है। यह कंपनी का बेहद सफल मॉडल में से एक है। अपने कस्‍टमर्स की चॉइस को ध्‍यान में रखते हुए हमने यह स्पेशल एडिशन पेश किया है। यह दिखने में काफी सुंदर है, ये रेट्रो लुक लिए स्टाइलिश स्‍कूटर है। पूरी उम्‍मीद है कि यह बाजार में भी सफल होगा।

यह भी पढ़ें-  Honda ने खास बदलावों के साथ उतारा नया Dio स्‍कूटर

Suzuki स्कूटर के स्पेशल एडिशन में जो कॉस्मेटिक बदलाव किए गए हैं उनमें क्रोम फिनिश रियर व्यू मिरर, मैरून सीट कवर, स्पेशल एडिशन बैज और ब्राउन कलर का फुटबोर्ड शामिल है। इसके अलावा स्टैंडर्ड मॉडल की तरह ही स्कूटर के हेडलाइट क्लस्टर, और एग्जहॉस्ट कवर पर क्रोम का इस्तेमाल किया गया है। स्पेशल एडिशन में भी एनालॉग-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, सेल्फ-स्टार्ट, अंडर सीट स्टोरेज, वन-प्रेस लॉक सिस्टम और मोबाइल चार्जिंग प्वांइंट दिया गया है।

Web Title: Suzuki ने पेश किया Access 125 स्कूटर का स्‍पेशल एडिशन
Write a comment