1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. स्कोडा ऑटो इंडिया ने लीजिंग सॉल्यूशंस के लिए ORIX के साथ की साझेदारी, 5 साल के लिए कार ले सकेंगे लीज पर

स्कोडा ऑटो इंडिया ने लीजिंग सॉल्यूशंस के लिए ORIX के साथ की साझेदारी, 5 साल के लिए कार ले सकेंगे लीज पर

स्कोडा मॉडल रेंज के लिए मासिक लीज रेंटल की शुरूआत 19,856 रुपए से होगी। यह सुविधा व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए उपलब्ध है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 01, 2019 18:53 IST
skoda auto- India TV Paisa
Photo:SKODA AUTO

skoda auto

नई दिल्ली। स्कोडा ऑटो इंडिया ने जापान की पूर्ण स्वामित्व वाली सहायक कंपनी ORIX कॉर्पोरेशन की  ORIX ऑटो इंफ्रास्ट्रक्चर सर्विसेज लिमिटेड (OAIS) के साथ एक एमओयू किया है। इस समझौते के तहत OAIS के मौजूदा व्यापार नेटवर्क और स्कोडा ऑटो डीलर्स के जरिये स्कोडा ऑटो उत्पादों को अभिनव और प्रतिस्पर्धी लीजिंग सेवाओं के तहत लीज पर उपलब्ध कराया जाएगा।

स्कोडा मॉडल रेंज के लिए मासिक लीज रेंटल की शुरूआत 19,856 रुपए से होगी। यह सुविधा व्यक्तिगत और कॉर्पोरेट ग्राहकों के लिए उपलब्ध है, जिसमें नौकरीपेशा व्यक्ति, वर्किंग प्रोफेशनल्स, छोटे और मध्यम व्यावसायिक उद्यम, कॉर्पोरेट और सार्वजनिक क्षेत्र की इकाइयां और उपक्रम शामिल होंगे। सुविधाजनक लीजिंग समाधानों की एक श्रृंखला के साथ कोई भी स्कोडा ऑटो के रेपिड (RAPID), ओक्टाविया (OCTAVIA), सुपर्ब SUPERB और कोडियाक (KODIAQ) मॉडल को पांच साल तक के लिए लीज पर ले सकता है।

पहले चरण में, स्कोडा ऑटो की यह लीज सुविधा (बाद के चरण में शुरू होने वाले राष्ट्रव्यापी अभियान इंडिया 2.0 प्रोजेक्ट से पहले) आठ महानगरीय शहरों जैसे दिल्ली, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, चेन्नई, कोलकाता और हैदराबाद के ग्राहकों के लिए विशेष रूप से उपलब्ध कराई जाएगी।

स्कोडा ऑटो लीजिंग सॉल्यूशंस में लाभ और सेवाओं की एक पूरी श्रृंखला है, जिसमें रोड टैक्स, बीमा, ब्रेकडाउन सहायता, आकस्मिक मरम्मत, एंड-टू-एंड मेन्टनन्स, टायर और बैटरी परिवर्तन के साथ ही  रिप्लेसमेंट व्हीकल की सुविधा भी शामिल है। अनुकूलित सेवाओं के साथ, सदस्यता-आधारित भुगतान मॉडल, शून्य डाउन पेमेंट और अनियमित और असंगठित रीसेल मार्केट से मुक्ति के साथ ही यह लीज पर वाहन उपलब्ध कराकर आसानी से लोगों को एक कार का मालिक बनाने का बेहतर विकल्प है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban