1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. स्‍कोडा ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की नई रैपिड सेडान, मिलेंगे ऑटोमैटिक और मैनुअल विकल्‍प

स्‍कोडा ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की नई रैपिड सेडान, मिलेंगे ऑटोमैटिक और मैनुअल विकल्‍प

चेक गणराज्‍य की कंपनी स्‍कोडा ने भारत में अपनी लोकप्रिय कार रैपिड का नया एडिशन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसे रैपिड 2018 एडिशन नाम दिया है। जिसे रैपिड के मौजूदा टॉप वैरिएंट यानि कि स्‍टाइल पर तैयार किया गया है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:05 Mar 2018, 8:48 PM IST]
skoda- IndiaTV Paisa
skoda

नई दिल्‍ली। चेक गणराज्‍य की कंपनी स्‍कोडा ने भारत में अपनी लोकप्रिय कार रैपिड का नया एडिशन लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसे रैपिड 2018 एडिशन नाम दिया है। जिसे रैपिड के मौजूदा टॉप वैरिएंट यानि कि स्‍टाइल पर तैयार किया गया है। यह देखने में इससे पहले आए मोंटेकार्लो एडिशन के जैसी दिखाई देती है। कंपनी ने इसे पेट्रोल और डीजल दोनों विकल्‍पों में पेश किया है। यह कार ऑटोमैटिक और मैनुअल दोनों प्रकार के गियरबॉक्‍स में उपलब्‍ध कराई गई है।

कीमत की बात करें तो यह मौजूदा रैपिड स्‍टाइल एडिशन के मुकाबले 30 हजार रुपए महंगी है। मौजूदा स्‍टाइल एडिशन की बात करें तो मैनुअल पेट्रोल रैपिड की कीमत 10.66 लाख रुपए है। वहीं डीजल मैनुअल की कीमत 12.48 लाख रुपए है। इसके अलावा ऑटोमैटिक पेट्रोल की कीमत 11.91 लाख रुपए और डीजल ऑटोमैटिक की कीमत 13.63 लाख रुपए है।

कार की अन्‍य खूबियों की बात करें तो इसमें 16 इंच मशीन कट अलॉय व्हील दिए गए है। वहीं ग्रिल, साइड रियर मिरर, छत, स्मोक्ड हैडलैंप्स और टेललैंप्स पर ग्लोसी ब्लैक फिनिशिंग दी गई है। इसके अलावा केबिन में भी काले रंगा का प्रयोग किया गया है। सीट पर भी कॉन्‍ट्रास्‍ट स्टिचिंग मिलेगी। साथ ही इसमें एंड्रॉयड ऑटो और एपल कारप्ले सपोर्ट करने वाला 6.5 इंच टचस्क्रीन इंफोटेंमेंट सिस्टम दिया गया है।

Web Title: स्‍कोडा ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की नई रैपिड सेडान, मिलेंगे ऑटोमैटिक और मैनुअल विकल्‍प
Write a comment