1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. रॉयल एन्‍फील्‍ड पेश करने वाली है नई थंडरबर्ड 350X, यूथ के लिए कंपनी ने किया ये बड़ा बदलाव

रॉयल एन्‍फील्‍ड पेश करने वाली है नई थंडरबर्ड 350X, यूथ के लिए कंपनी ने किया ये बड़ा बदलाव

नए साल पर नई बुलट थंडरबर्ड बाजार में आने वाली है। कंपनी ने लगभग इसकी तैयारी पूरी कर ली है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: December 31, 2017 9:32 IST
Royal Enfield- India TV Paisa
Royal Enfield

नई दिल्‍ली। नए साल पर नई बुलट थंडरबर्ड बाजार में आने वाली है। कंपनी ने लगभग इसकी तैयारी पूरी कर ली है। कंपनी नए साल में थंडरबर्ड 350X को नए रंगरूप के साथ पेश करेगी। अभी तक प्राप्‍त जानकारी के अनुसार कंपनी ने इसमें कई कॉस्‍मेटिक बदलावा किए हैं। जिससे यह पहले से कहीं अधिक आकर्षक हो गई है। इसमें कंपनी कलरफुल पेट्रोल टैंक देने वाली है जो कि युवाओं को पहले से अधिक आकर्षित करेगी।

इससे पहले कंपनी थंडरबर्ड 500X में इस प्रकार की कलर स्‍कीम‍ मिल चुकी है। इसी तरह 350X में भी ब्लैक बॉडी के साथ अलग रंग का पेट्रोल टैंक दिया है। कंपनी ने इस बाइक के इंजन और क्रैंककेस को भी ब्लैक कलर दिया है। थंडरबर्ड 500एक्स 4 कलर्स में उपलब्ध होगी, वहीं रॉयल एनफील्ड थंडरबर्ड 350X में लाल और सफेद दो अलग-अलग रंग मिलेंगे। इसमें छोटा हैंडलबार, एलईडी डीआरएल के साथ ब्लैक हैडलैंप, एलईडी टेललाइट, वन पीस सीट दी गई है।बाइक में 9-स्पोक ब्लैक अलॉय व्हील्स के साथ ट्यूबलेस टायर्स भी दिए गए हैं।

Royal Enfield

लेकिन रॉयल एनफील्ड ने थंडरबर्ड 350X के इंजन में कोई बदलाव देखने को नहीं मिलेगा। बाजार में मौजूद थंडरबर्ड 350 की तरह इसमें भी 350सीसी इंजन के साथ मिलेगा। सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड यह इंजन 19.8 बीएचपी पावर और 28 न्‍यूटन मीटर टॉर्क पैदा करता है। बाइक के इंजन को 5-स्पीड गियरबॉक्स से लैस किया गया है और इसके अगले पहिए में टेलिस्कोपिक फोर्क और पिछले हिस्से में डुअल शॉक अबज़ॉर्वर सस्पेंशन दिया गया है। 

Royal Enfield

Write a comment