1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Renault 17 अगस्‍त से शुरू करेगी Triber की बुकिंग, 350 डीलरशिप पर 11 हजार रुपए में होगी बुक

Renault 17 अगस्‍त से शुरू करेगी Triber की बुकिंग, 350 डीलरशिप पर 11 हजार रुपए में होगी बुक

कंपनी ने कहा कि रेनॉल्ट के 350 से अधिक डीलरशिप के जरिये ट्राइबर की आपूर्ति अगले महीने से शुरू की जाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 13, 2019 17:51 IST
Renault to open bookings for Triber on Aug 17- India TV Paisa
Photo:RENAULT TRIBER

Renault to open bookings for Triber on Aug 17

नई दिल्‍ली। फ्रांस की प्रमुख ऑटो कंपनी रेनॉल्‍ट ने मंगलवार को कहा कि वह अपनी आने वाले कॉम्‍पैक्‍ट मल्‍टी-पर्पज व्‍हीकल (एमपीवी) ट्राइबर के लिए भारत में 17 अगस्‍त से बुकिंग शुरू करेगी।

यह वाहन, 28 अगस्‍त को लॉन्‍च किया जाएगा। रेनॉल्‍ट इंडिया ने अपने एक बयान में कहा कि ट्राइबर को अधिकृत डीलरशिप के जरिये या ऑनलाइन बुक किया जा सकता है। बुकिंग के लिए ग्राहकों को 11,000 रुपए देने होंगे।

कंपनी ने कहा कि रेनॉल्‍ट के 350 से अधिक डीलरशिप के जरिये ट्राइबर की आपूर्ति अगले महीने से शुरू की जाएगी। रेनॉल्‍ट इंडिया ऑपरेशन कंट्री सीईओ और एमडी व्‍यंकटराम मामील्‍लापल्‍ले ने कहा कि ग्रुप रेनॉल्‍ट के लिए भारत एक प्रमुख बाजार है। अगले तीन सालों में अपनी बिक्री को दोगुना कर 2,00,000 इकाई सालाना करने के जरिये भारत में अपने विस्‍तार में तेजी लाने के लिए हमारे पास स्‍पष्‍ट लक्ष्‍य और रणनीति है।

उन्‍होंने कहा कि रेनॉल्‍ट ट्राइबर कंपनी की विस्‍तार योजना में एक महत्‍वपूर्ण भूमिका निभाएगी और नए बेंचमार्क स्‍थापित करेगी। 7-सीटर ट्राइबर, जो लंबाई में 4 मीटर से कम है, में 1 लीटर पेट्रोल इंजन होगा और इसे भारतीय बाजार के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है।

Write a comment