1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. लैंड रोवर और ऑडी ने किए पेट्रोल इंजन के साथ नए मॉडल लॉन्‍च, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

लैंड रोवर और ऑडी ने किए पेट्रोल इंजन के साथ नए मॉडल लॉन्‍च, कीमत जानकर हैरान रह जाएंगे आप

टाटा मोटर्स की स्‍वामित्‍व वाली जगुआर लैंड रोवर और जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में पेट्रोल इंजन के साथ नए मॉडल लॉन्‍च किए हैं। इनकी कीमत 55 लाख रुपए से लेकर 3.88 करोड़ रुपए तक है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 28, 2018 19:56 IST
JLR- India TV Paisa
Photo:JLR

JLR

नई दिल्‍ली। टाटा मोटर्स की स्‍वामित्‍व वाली जगुआर लैंड रोवर और जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता ऑडी ने आज भारत में पेट्रोल इंजन के साथ नए मॉडल लॉन्‍च किए हैं। इनकी कीमत 55 लाख रुपए से लेकर 3.88 करोड़ रुपए तक है।

जेएलआर ने लॉन्‍च की रोवर स्‍पोर्ट और रेंज रोवर

जगुआर लैंड रोवर इंडिया ने आज अपनी लोकप्रिय एसयूवी रोवर स्पोर्ट और रेंज रोवर की अतिरिक्त सुविधाओं से लैस दो संस्करण पेश किए। इसकी शुरुआती कीमत क्रमश: 99.5 लाख रुपए और 174.3 लाख रुपए है। रेंज रोवर स्पोर्ट के डीजल संस्करण की शुरुआती कीमत 99.48 लाख रुपए है, जो बढ़कर 1.43 करोड़ रुपए तक जाती है। वहीं पेट्रोल संस्करण की कीमत 1.10 करोड़ से लेकर 1.96 करोड़ रुपए तक है। 

कंपनी ने कहा कि इसी प्रकार रेंज रोवर के डीजल संस्करण की कीमत 1.74 करोड़ रुपए से 3.76 करोड़ रुपए है और इसके पेट्रोल मॉडल की कीमत 1.87 करोड़ रुपए से 3.88 करोड़ रुपए तक है। रेंज रोवर और रेंज रोवर स्पोर्ट में इलेक्ट्रॉनिक एयर संस्पेंशन, टैरन रिस्पॉन्स, ट्वीन-स्पीड ट्रांसफर बॉक्स के साथ अन्य सुविधाएं दी गई हैं। नई रेंज रोवर स्पोर्ट में नई ग्रिल, बोनट और मेट्रिक्स एलईडी, पिक्सल एलईडी और पिक्सल-लेजर एलईडी हेडलाइट दी गई है। 

ऑडी ने क्‍यू5 का पेट्रोल वेरिएंट उतारा

जर्मनी की लग्जरी कार कंपनी ऑडी ने अपनी एसयूवी क्यू5 का पेट्रोल संस्करण आज पेश किया। इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 55.27 लाख रुपए है। ऑडी इंडिया के एक बयान के अनुसार इस नए संस्करण में 2 लीटर पेट्रोल इंजन है। कंपनी ने इसी साल जनवरी में नई क्यू 5 का डीजल संस्करण पेश किया था। 

बयान में कहा गया है भारत में पेशकश के पहले ही महीने में ऑडी क्यू 5 टीडीआई (डीजल) मॉडल को 500 से अधिक बुकिंग मिली। ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि यह पेशकश पेट्रोल इंजन वाली कारों की हमारी बाजार रणनीति की तर्ज पर है। हम चाहते है कि हमारी कुल बिक्री में पेट्रोल संस्करण का योगदान बढ़े।

Write a comment