1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. आम लोगों के लिए शुरू हुआ Auto Expo, यहां से मिलेगी टिकट और फ्री शटल

आम लोगों के लिए शुरू हुआ Auto Expo, यहां से मिलेगी टिकट और फ्री शटल

रफ्तार के शौकीनों के लिए कारों और बाइक्‍स का महाकुंभ ऑटो एक्‍सपो आज से आम लोगों के लिए शुरू हो गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: February 09, 2018 15:07 IST
Auto Expo- India TV Paisa
Auto Expo

नई दिल्‍ली। रफ्तार के शौकीनों के लिए कारों और बाइक्‍स का महाकुंभ ऑटो एक्‍सपो आज से आम लोगों के लिए शुरू हो गया है। ग्रेटर नोएडा के एक्‍सपो मार्ट में चल रहा ऑटो एक्‍सपो 14 फरवरी तक चलेगा। ऑटो एक्‍सपो के लिए आपको 350 रुपए से 750 रुपए तक की टिकट खर्च करनी होगी। यह टिकट एक्‍सपो मार्ट के निकट टिकट काउंटर्स के अलावा दूसरे चयनित स्‍थानों के साथ ही बुक माय शो पर भी उपलब्‍ध हैं। एक्‍सपो तक पहुंचने के लिए ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्‍टेशन से फ्री शटल सेवा भी उपलब्‍ध कराई गई है। लेकिन यदि आप ऑटोमोबाइल के सबसे बड़े मेले में शिरकत नहीं कर पाए हैं तो इंडिया टीवी पैसा की टीम आपके लिए लेकर आई है एक्‍सपो का पूरा नज़ारा। तो आइए और फ्री में ऑटो एक्‍सपो का पूरा मज़ा उठाइए।

Auto Expo

कहां से मिलेगी टिकट

ऑटो एक्‍सपो के लिए 350 रुपए से 750 रुपए के बीच टिकट खरीदनी होगी। यह टिकट आपको एक्‍सपो मार्ट की पार्किंग के निकट बने टिकट काउंटर से मिल सकती है। इसके अलावा दिल्‍ली में भी कई टिकट काउंटर बनाए गए हैं। इसके अलावा आप बुक माइ शो से भी टिकट खरीद सकते हैं।

Auto Expo

फ्री में कैसे पहुंच सकते हैं एक्‍पो मार्ट

ऑटो एक्‍सपो तक पहुंचने वाले लाखों दर्शकों के लिए आयोजकों ने खास इंतजाम किए हैं। आपको सिर्फ मेट्रो के जरिए बॉटॉनिकल गार्डन मेट्रो स्‍टेशन या ओखला बर्ड सेंचुरी मेट्रो स्‍टेशन (मेजेंटा लाइन) पर पहुंचना होगा। यहां पर ऑटो एक्‍सपो के लिए नियमित रूप से शटल सेवा उपलब्‍ध कराई गई है।

Auto Expo

ऑटो एक्‍सपो में क्‍या क्‍या

यहां पर टूव्‍हीलर से लेकर कारों, बसों, ट्रकों और कॉन्‍सेप्‍ट व्‍हीकल प्रदर्शित किए गए हैं।

Auto Expo

कौन सी स्‍टॉल किसकी

ऑटो एक्‍सपो में मुख्‍य आकर्षण का केंद्र मारुति का कैंप है। इसके लिए आपको हॉल नंबर 9 जाना होगा। इसके साथ ही टोयोटा, होंडा, महिंद्रा के अलावा यहां विंटेज कारें देखने को मिलेंगी। इसकी के निकट टाटा मोटर्स का हॉल है। यहां पर मर्सिडीज़, बीएमब्ल्‍यू की कारें प्रदर्शित की गई हैं। हॉल नंबर 2,3,4 में बाइक्‍स और स्‍कूटर प्रदर्शित किए गए हैं।

Write a comment