1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. टाटा नेक्‍सन को मिली 5 स्‍टार एडल्‍ट सेफ्टी रेटिंग, महिंद्रा मराजो है इससे पीछे

टाटा नेक्‍सन को मिली 5 स्‍टार एडल्‍ट सेफ्टी रेटिंग, महिंद्रा मराजो है इससे पीछे

टाटा मोटर्स की एसयूवी नेक्सन को सुरक्षा रेटिंग देने वाली इकाई ग्लोबल एनसीएपी ने वयस्कों के संबंध में पांच सितारा रेटिंग दी है, जबकि महिंद्रा की मराजो को इसी श्रेणी में चार सितारा रेटिंग मिली है।

India TV Paisa Desk Edited by: India TV Paisa Desk
Published on: December 07, 2018 21:18 IST
tata nexon- India TV Paisa
Photo:TATA NEXON

tata nexon

नई दिल्ली। टाटा मोटर्स की एसयूवी नेक्‍सन को सुरक्षा रेटिंग देने वाली इकाई ग्लोबल एनसीएपी ने वयस्कों के संबंध में पांच सितारा रेटिंग दी है, जबकि महिंद्रा की मराजो को इसी श्रेणी में चार सितारा रेटिंग मिली है। 

टाटा मोटर्स ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि वैश्विक स्तर पर सुरक्षा प्रमाणपत्र देने वाली इकाई ग्लोबर एनसीएपी ने उसकी एसयूवी नेक्सन को वयस्कों के लिए पांच सितारा रेटिंग दी है। हालांकि बच्चों के लिए इसे तीन सितारा रेटिंग दी गई है। 

ग्लोबल एनसीएपी कार की टक्कर कराकर सुरक्षा परीक्षण करता है। इसमें कार के ढांचे की एकरूपता और संपूर्ण सुरक्षा की समीक्षा की जाती है। कार का परीक्षण सामने से टक्कर और दोनों तरफ से टक्कर करके किया जाता है। 

इसी बीच यूटिलिटी वाहन बनाने वाली घरेलू कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा ने भी एक बयान में जानकारी दी कि उसकी एमयूवी मराजो को ग्लोबल एनसीएपी से वयस्क श्रेणी में चार सितारा सुरक्षा रेटिंग दी गई है। 

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Web Title: Nexon gets 5-star and Mahindra marazzo gets 4-star adult safety rating in Global NCAP test | टाटा नेक्‍सन को मिली 5 स्‍टार एडल्‍ट सेफ्टी रेटिंग, महिंद्रा मराजो है इससे पीछे
Write a comment
ipl-2019