1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महेंद्र सिंह धोनी ने किया CARS24 में निवेश, कंपनी का ब्रांड अंबेस्‍डर बनकर करेंगे प्रचार

महेंद्र सिंह धोनी ने किया CARS24 में निवेश, कंपनी का ब्रांड अंबेस्‍डर बनकर करेंगे प्रचार

CARS24 ने अपने बयान में इस भागीदारी की वित्तीय जानकारी का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने कहा है कि यह निवेश फंडिंग के डी राउंड का हिस्सा है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: August 13, 2019 14:53 IST
MS Dhoni invests in CARS24- India TV Paisa
Photo:MS DHONI INVESTS CARS24

MS Dhoni invests in CARS24

नई दिल्‍ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी ने टेक-सक्षम पुरानी कार खरीदने वाली कंपनी कार्स24 (CARS24) में निवेश किया है। मंगलवार को कंपनी ने बताया कि इस भागीदारी के हिस्‍से के रूप में, धोनी को कंपनी में हिस्‍सेदारी दी जाएगी और वह कंपनी के ब्रांड अंबेस्‍डर भी बनेंगे।

CARS24 ने अपने बयान में इस भागीदारी की वित्‍तीय जानकारी का खुलासा नहीं किया है। कंपनी ने कहा है कि यह निवेश फंडिंग के डी राउंड का हिस्‍सा है।  

कार्स24 के सह-संस्‍थापक और सीईओ विक्रम चोपड़ा ने कहा कि धोनी की क्षमता लगातार विकसित होने की, नवोन्‍मेषी बनने की और बरसों से चली आ रही हर समस्‍या का समाधान खोजने की है, जो हमारे ब्रांड की क्षमता से बहुत अधिक मेल खाती है। उन्‍होंने कहा कि कार्स24 इन मूल्‍यों का अनुसरण करती है और यही कारण है कि यह भागीदारी प्राकृतिक और सर्वश्रेष्‍ठ है।

कार्स24 की स्‍थापना 2015 में हुई थी और यह देश में कार खरीदने और बेचने के सबसे बड़े प्‍लेटफॉर्म में से एक है। कंपनी ने हाल ही में फ्रेंचाइजी मॉडल में उतरने की घोषणा की है और उसका लक्ष्‍य 2021 तक 300 से अधिक टियर 2 बाजारों में अपनी उपस्थिति को दर्ज कराने का है।

कार्स24 के पूरे भारत में 230 शहरों में 10,000 से अधिक चैनल पार्टनर और 35 शहरों में 155 से अधिक शाखाएं हैं। कंपनी में सेक्‍विया इंडिया, एक्‍सोर सीड्स, पार्टनर्स ऑफ डीएसटी ग्‍लोबल, किंग्‍सवे कैपिटल और केसीके जैसे निवेशकों द्वारा वित्‍त पोषित है।

Write a comment