1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मर्सिडीज़ 15 जनवरी को पेश करेगी नई जी-क्‍लास, ये होंगी खासियतें

मर्सिडीज़ 15 जनवरी को पेश करेगी नई जी-क्‍लास, ये होंगी खासियतें

मर्सिडीज़ को अपनी लक्‍ज़री कारों के लिए जाना जाता है। लेकिन इस महीने कंपनी जो कार लॉन्‍च करने जा रही है वह लक्‍जरी के साथ बेहद दमदार है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: January 05, 2018 17:11 IST
Mercedes- India TV Paisa
Mercedes

नई दिल्‍ली। मर्सिडीज़ को अपनी लक्‍ज़री कारों के लिए जाना जाता है। लेकिन इस महीने कंपनी जो कार लॉन्‍च करने जा रही है वह लक्‍जरी के साथ बेहद दमदार है। खबरों के मुताबिक मर्सिडीज इस महीने अपनी नई जी-क्‍लास को पेश करने जा रही है। कंपनी के मुताबिक 15 फरवरी को डेट्रॉयड मोटर शो के पहले दिन जी क्‍लास को पेश किया जाएगा। हालांकि भारत में इसकी लॉन्‍चिंग के लिए आपको इंतजार करना होगा। भारत में यह इस साल के अंत तक लॉन्‍च हो सकती है।

नई जी-क्लास अपने मौजूदा मॉडल जैसी ही दिखाई देगी। इसकी डिजाइन में कुछ मामूली बदलाव किए जाएंगे। अनुमान है कि इसे रफ बॉडी-ऑन-फ्रेम पर तैयार किया जाएगा। इसमें एल्यूमिनियम का इस्तेमाल किया गया है जिससे यह पहले से हल्‍की हो गई है। केबिन की बात करें तो नई जी-क्लास में पहले से बेहतर और स्‍पेशियस केबिन दिया गया है।

Mercedes

केबिन की खूबसूरती को बढ़ाने के लिए इसके डैशबोर्ड पर बटनों की संख्या कम की गई है। इस में ई-क्लास और एस-क्लास की तरह 12.3 इंच का डिस्प्ले दिया गया है। इंजन से जुड़ी आधिकारिक जानकारी अभी तक नहीं मिली है, कयास लगाए जा रहे हैं कि इस में एस-क्लास फेसलिफ्ट वाले इंजन दिए जा सकते हैं।

Mercedes

Write a comment