1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. मर्सडीज का भारत में कार उत्पादन एक लाख के आंकड़े पर पहुंचा

मर्सडीज का भारत में कार उत्पादन एक लाख के आंकड़े पर पहुंचा

लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज बेंज का भारत में कुल उत्पादन एक लाख कार के आंकड़े को छू गया है। पुणे के पास चाकन स्थित संयंत्र से रविवार को ई - क्लास कार के बाहर आने के साथ ही कंपनी ने इस आंकड़े को पार कर लिया। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने 24 साल पहले भारत में अपना उत्पादन शुरु किया था।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:28 May 2018, 8:43 AM IST]
Mercedes Cars production surpasses one lakh units in India- India TV Paisa

Mercedes Cars production surpasses one lakh units in India

नई दिल्ली। लक्जरी कार बनाने वाली जर्मनी की कंपनी मर्सडीज बेंज का भारत में कुल उत्पादन एक लाख कार के आंकड़े को छू गया है। पुणे के पास चाकन स्थित संयंत्र से रविवार को ई - क्लास कार के बाहर आने के साथ ही कंपनी ने इस आंकड़े को पार कर लिया। उल्लेखनीय है कि कंपनी ने 24 साल पहले भारत में अपना उत्पादन शुरु किया था। 

कंपनी ने एक बयान में कहा कि रविवार को उसने भारत में एक लाख मर्सडीज कार उत्पादन का आंकड़ा पार कर लिया। यह इस गतिशील देश में हमारी ब्रांड इक्विटी और ब्रांड में ग्राहकों के भरोसे को दिखाता है। कंपनी के भारतीय परिचालन के मुख्य कार्यकारी अधिकारी एवं प्रबंध निदेशक रोलैड फोजर ने कहा कि यह उपलब्धि भारत के प्रति हमारे मजबूत इरादों और इसकी क्षमता की भी द्योतक है। भारतीय ग्राहकों के साथ हम अपने रिश्तों को और गहरा करेंगे।

Web Title: मर्सडीज का भारत में कार उत्पादन एक लाख के आंकड़े पर पहुंचा
Write a comment