1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. लॉन्‍च होने के एक महीने के भीतर ही सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार बनी Maruti Suzuki S-PRESSO

लॉन्‍च होने के एक महीने के भीतर ही सबसे ज्‍यादा बिकने वाली कार बनी Maruti Suzuki S-PRESSO, टॉप-10 लिस्‍ट में हुई शामिल

मारुति सुजुकी अरेना प्लेटफॉर्म पर बिकने वाली एस-प्रेसो को डायनामिक, स्टाइलिश और यूथफुल मिनी एसयूवी की जरूरत को पूरा करने के लिए लॉन्च किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: November 19, 2019 11:31 IST
Maruti Suzuki S-PRESSO debuts as one of India’s top 10 bestselling cars- India TV Paisa
Photo:MARUTI SUZUKI S-PRESSO

Maruti Suzuki S-PRESSO debuts as one of India’s top 10 bestselling cars

नई दिल्‍ली। मारुति सुजुकी की बोल्‍ड और पावरफुल मिनी एसयूवी एस-प्रेसो ने अपने लॉन्‍च होने के एक महीने के भीतर ही भारत में सबसे ज्‍यादा बिकने वाली टॉप-10 कारों की लिस्‍ट में जगह बना ली है। कंपनी ने अक्‍टूबर 2019 में एस-प्रेसो की 10,634 यूनिट की बिक्री की है। एस-प्रेसो अपने उपभोक्‍ताओं को बेस्‍ट डिजाइन, टेक्‍नोलॉजी और सेफ्टी प्रदान करती है। यह 1.0लीटर के10 इंजन के साथ आती है, जो बीएस-6 अनुपालन वाला है।

ग्राहकों को उनकी प्रतिक्रिया के लिए धन्‍यवाद देते हुए शशांक श्रीवास्‍तव, एग्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर (मार्केटिंग एंड सेल्‍स), मारुति सुजुकी इंडिया लिमिटेड ने कहा कि आज, भारतीय ग्राहक फीचर-लोडेड, सुरक्षित, आरामदायक और आसानी से खरीदी जा सकने वाली एंट्री लेवल कार पर सबसे ज्‍यादा ध्‍यान दे रहे हैं।

press release

एस-प्रेसो अपने इस सेगमेंट में ग्राहकों को अद्भुत अनुभव प्रदान करती है। मारुति सुजुकी अरेना प्‍लेटफॉर्म पर बिकने वाली एस-प्रेसो को डायनामिक, स्‍टाइलिश और यूथफुल मिनी एसयूवी की जरूरत को पूरा करने के लिए लॉन्‍च किया गया है।

स्‍पेसियस इंटीरियर्स, एम्‍पल स्‍पेस, डैशबोर्ड एसेंट्स, बोल्‍ड फ्रंट फेस और सिंगल अपर्चर हेडलैम्‍प कुछ ऐसे टॉप-रेटेड फीचर्स हैं जो इसे उपभोक्‍ताओं की पसंदीदा कार बनाते हैं। इसके अलावा इसकी कमांडिंग सीटिंग पोजीशन, रोड विजीबिलिटी और प‍िकअप भी ग्राहकों को काफी पसंद आ रहा है।

एस-प्रेसो में स्‍टीयरिंग माउंटेड ऑडियो और वॉयस कंट्रोल है। कार में यूजर फ्रेंडली और वाइब्रेंट ग्राफ‍िक यूजर इंटरफेस है, जो एंड्रॉयड ऑटो, एप्‍पल कारप्‍ले और अन्‍य स्‍मार्टप्‍ले स्‍टूडियो एप्‍स को सपोर्ट करता है। मैनुअल और ऑटो गियर शिफ्ट दोनों ऑप्‍शन के साथ एस-प्रेसो शानदार परफॉर्मेंस और बेहतर र्इंधन-दक्षता प्रदान करती है। एस-प्रेसो ऑटो गियर शिफ्ट के साथ वीएक्‍सआई+ सहित चार वेरिएंट्स में उपलब्‍ध है।

Write a comment
bigg-boss-13