1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Free Car Service Camp: इस कंपनी में अगले 1 महीने तक बिना पैसे दिए उठाएं ये सब लाभ

Free Car Service Camp: इस कंपनी में अगले 1 महीने तक बिना पैसे दिए उठाएं ये सब लाभ

मानसून से पहले कार की सर्विस कराना बेहद जरूरी है। देश की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने ग्राहकों के लिए मानसून सर्विस कैंप शुरू किया है।

India TV Business Desk India TV Business Desk
Updated on: June 21, 2019 12:44 IST
maruti suzuki free car service monsoon camp start 20 june to 20 july 2019- India TV Paisa

maruti suzuki free car service monsoon camp start 20 june to 20 july 2019

नई दिल्ली। मानसून से पहले कार की सर्विस कराना बेहद जरूरी है। देश की सबसे बड़ी कार मेकर कंपनी मारुति सुजुकी (Maruti Suzuki) ने अपने ग्राहकों के लिए मानसून सर्विस कैंप शुरू किया है। यह सर्विस कैंप 20 जून से शुरू होकर 20 जुलाई तक चलेगा। एक माह तक चलने वाले इस सर्विस कैंप में कॉम्प्लीमेंट्री व्हीकल हेल्थ चेकअप किया जाएगा। यह सर्विस कैंप मारुति सुजुकी के देशभर में स्थित सर्विस सेंटर (Nexa और Arena) पर मिलेगा ।

पूरे एक महीने तक चलने वाले इस फ्री सर्विस कैंप में आप भी अपनी मारुति सुजुकी की कार को चेक-अप करा सकते हैं। कंपनी की तरफ से इस तरह का हेल्थ चेकअप लगाए जाने की वजह मानसून सीजन में वाहन की कंडीशन को ठीक करना है, जिससे ग्राहक को मानसून सीजन में वाहन को लेकर किसी तरह की कोई दिक्कत का सामना न करना पड़े। कंपनी ने पिछले साल भी इस तरह की मानसून सर्विस शुरू की थी।

फ्री में मिलेगी ये सर्विस

इस कैंप के दौरान में गाड़ी के सभी जरूरी पार्ट्स को चेक किया जाएगा, इसमें ब्रेक, विंडस्क्रीन, वाइपर ब्लेड, बैटरी, इलेक्ट्रिकल सिस्टम और टायर्स समेत कई पार्ट्स शामिल हैं। इतना ही नहीं इस कैंप के दौरान कई पार्ट-पुर्जों पर आकर्षक छूट भी दी जाएगी।  

तो अगर आपके पास मारूति की कार है और आप सर्विस करना चाहते हैं तो यह एकदम सही मौका है। बस अपने नजदीकी मारूति शोरूम पर जाकर इस सर्विस कैंप का फायदा लें। मारुति सुजुकी के अलावा देश की अन्य बड़ी कार कंपनियां जैसे होंडा हुंडई, टाटा मोटर्स, रेनो और निसान भी समय-समय पर ऐसे सर्विस कैंप लेकर आती रहती हैं।

Write a comment