1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. KTM ने लॉन्‍च किया RC125 का ABS मॉडल, कीमत है इसकी 1.47 लाख रुपए

KTM ने लॉन्‍च किया RC125 का ABS मॉडल, कीमत है इसकी 1.47 लाख रुपए

बजाज ऑटो ने एक बयान में कहा कि नई आरसी125 बाइक लवर्स को केटीएम की सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकलिंग की दुनिया में प्रवेश दिलाएगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 19, 2019 16:02 IST
KTM launches RC 125 ABS - India TV Paisa
Photo:KTM LAUNCHES RC 125 ABS

KTM launches RC 125 ABS

नई दिल्‍ली। ऑस्ट्रियन मोटरसाइकिल निर्माता केटीएम ने बुधवार को अपनी मोटरसाइकिल RC125 का नया एबीएस मॉडल लॉन्‍च किया है। इस मॉडल की कीमत 1.47 लाख रुपए है।

केटीएम, जो बजाज ऑटो का एक हिस्‍सा है, ने कहा कि इस नई मोटरसाइकिल के लिए बुकिंग देश के 470 एक्‍सक्‍लूसिव केटीएम शोरूप पर बुधवार से शुरू कर दी गई है। कंपनी ने कहा कि इसकी डिलीवरी इस माह के अंत से शुरू होगी। केटीएम आरसी125 में 124.7सीसी का इंजन लगा हुआ है। बजाज ऑटो ने एक बयान में कहा कि नई आरसी125 बाइक लवर्स को केटीएम की सुपरस्‍पोर्ट मोटरसाइकलिंग की दुनिया में प्रवेश करने का मौका देती है।

नई RC 125 बाइकिंग के सभी शौकीनों को केटीएम की जोश से भरी सुपरस्पोर्ट मोटरसाइकलिंग की दुनिया में शामिल होने का मौका देती है। केटीएम की MOTO GP मोटरसाइकिल RC16 से प्रेरित, यह एक fully faired बाइक है, रेस ट्रैक और सड़कों दोनों को फ़तह करने में माहिर है। केटीएम की हर मोटरसाइकिल की तरह, RC 125 भी एक Ready to Race बाइक है।

प्रीमियम कल-पुर्ज़ों से लैस, RC 125 एक प्रीमियम केटीएम बाइक है, जो मोटरसाइकिल की तकनीक और इंजीनियरिंग के सबसे अच्छी विशेषताओं से परिपूर्ण है। इसमें केटीएम का जाना-माना स्टील ट्रेलिस फ्रेम, डब्ल्यूपी का upside downसस्पेंशन और एक ट्रिपल क्लैंप वाला हैंडलबार लगा हुआ है।

यह 2 आकर्षक रंगों में एक नया नवेला रूप लिए हुए है जो इसकी सुपरस्पोर्ट की पहचान को और उभारते हैं। RC 125 की जान, इसे शक्ति देने वाला अत्याधुनिक डीओएचसी इंजन जो अपनी श्रेणी में सर्वश्रेष्ठ 14.5 PS का पावर और 12 NM का टॉर्क पैदा करता है। बॉश की ओर से ABS और डीआरएल के साथ दोहरे प्रोजेक्टर वाली हेडलाइट्स RC125 को मोटरसाइकिल की सवारी करनेवाले हर उभरते इंसान के लिए एक संपूर्ण पैकेज बनाते हैं।

बजाज ऑटो के वाइस प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) सुमित नारंग ने कहा कि केटीएम मोटरसाइकिल को विनिंग परफॉर्मेंस और हैंडलिंग के उद्देश्‍य से तैयार किया गया है। आरसी 125 उन मोटरसाइकिल लवर्स को एक वास्‍तविक केटीएम अनुभव प्रदान करती है, जो हमारे सुपरस्‍पोर्ट दुनिया में प्रवेश करना चाहते हैं।

Write a comment