1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. KTM ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की 790 Duke सुपर बाइक, कीमत है 8.63 लाख रुपए

KTM ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की 790 Duke सुपर बाइक, कीमत है 8.63 लाख रुपए

केटीएम ने पिछले सात सालों के दौरान अपने ड्यूक और आरसी रेंज के तहत 2 लाख से अधिक मोटरसाइकल बेचे हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: September 23, 2019 19:31 IST
KTM drives 790 Duke into Indian market priced at Rs 8.63 lakh- India TV Paisa
Photo:KTM 790 DUKE

KTM drives 790 Duke into Indian market priced at Rs 8.63 lakh

नई दिल्‍ली। ऑस्ट्रिया की स्‍पोर्ट बाइक निर्माता KTM ने सोमवार को भारत में अपनी सुपर बाइक 790 Duke को लॉन्‍च किया। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 8.63 लाख रुपए है। इस बाइक में फोर-स्‍ट्रॉक 799सीसी इंजन लगा हुआ है, 105बीएचपी की पावर के साथ आता है।

इसमें कॉर्नरिंग एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्‍टम के साथ मोटरसाइकल स्‍टैबिलिटी कंट्रोल, मोटरसाइकिल ट्रैक्‍शन कंट्रोल, मोटर स्लिप रेगूलेशन और फोर-राइड मोड जैसे फीचर्स दिए गए हैं। इस मोटरसाइकल के लिए नौ शहरों में बुकिंग सोमवार से शुरू कर दी गई हैं, ये शहर हैं बेंगलुरू, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, सूरत, दिल्‍ली, कोलकाता, चेन्‍नई और गुवाहाटी।  

बजाज ऑटो के प्रेसिडेंट (प्रोबाइकिंग) सुमित नारांग ने एक बयान में कहा कि भारत में सुपर-प्रीमियम मोटरसाइकल सेगमेंट पिछले कुछ सालों में तेजी से विकसित हो रहा है और इसके पीछे मुख्‍य वजह परफॉर्मेंस बाइकिंग कल्‍चर का बढ़ना है।

केटीएम ने पिछले सात सालों के दौरान अपने ड्यूक और आरसी रेंज के तहत 2 लाख से अधिक मोटरसाइकल बेचे हैं। ये सभी मॉडल अभी तक न देखी ई टेक्‍नोलॉजी और परफॉर्मेंस से सुसज्जित हैं।

केटीएम ने बजाज ऑटो के साथ भागीदारी कर भारत में 2012 में प्रवेश किया था और वर्तमान में यह 365 शहरों में 460 स्‍टोर्स के साथ उपस्थित है। वर्तमान में बजाज ऑटो की केटीएम एजी में 48 प्रतिशत हिस्‍सेदारी है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban