1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Kia Motors मंगलवार से शुरू करेगी Seltos की बुकिंग, तीन वेरिएंट्स में होगी उपलब्‍ध

Kia Motors मंगलवार से शुरू करेगी Seltos की बुकिंग, तीन वेरिएंट्स में होगी उपलब्‍ध

भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार की गई सेल्टोस को कंपनी के आंध्र प्रदेश में अनंतपुर स्थित संयंत्र से पश्चिम एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका और अन्य एशियाई देशों में भी निर्यात किया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 15, 2019 16:16 IST
Kia Motors to commence Seltos bookings from Tuesday- India TV Paisa
Photo:KIA SELTOS

Kia Motors to commence Seltos bookings from Tuesday

नई दिल्‍ली। दक्षिण कोरिया की दिग्‍गज ऑटो कंपनी किया मोटर्स ने घोषणा की है कि वह अपनी नई एसयूवी सेल्टोस की प्री-बुकिंग मंगलवार से शुरू करने जा रही है। कंपनी ने कहा है सेल्‍टोस की बुकिंग ऑनलाइन के साथ ही साथ देशभर में फैले उसके 206 बिक्री केंद्रों के माध्यम से 16 जुलाई से की जा सकेगी।  

किया मोटर्स इंडिया के उपाध्यक्ष तथा प्रमुख (बिक्री और विपणन) मनोहर भट्ट ने सोमवार को एक बयान में कहा कि भारतीय ग्राहकों को ध्यान में रखकर किया सेल्‍टोस को बिल्कुल नए ढंग से तैयार किया गया है और यह इस सेगमेंट को पुर्नपरिभाषित करने की क्षमता से सुसज्जित है।  

भारतीय बाजार को ध्यान में रखकर तैयार की गई सेल्‍टोस को कंपनी के आंध्र प्रदेश में अनंतपुर स्थित संयंत्र से पश्चिम एशिया, अफ्रीका, लैटिन अमेरिका और अन्य एशियाई देशों में भी निर्यात किया जाएगा। 

यह मॉडल, लॉन्‍च के बाद दो ट्रिम में उपलब्‍ध होगा, एक जीटी लाइन, जो परफॉर्मेंस पसंद लोगों के लिए है और दूसरा टेक लाइन, जो परिवार के लिए है। सेल्‍टोस अपने लॉन्‍च के साथ ही बीएस 6 अनुपालन वाला वाहना होगा। सेल्‍टोस तीन वेरिएंट्स 1.5 पेट्रोल, 1.5 डीजल और 1.4 टर्बो पेट्रोल में आएगी और यह मैनुअल एवं ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्‍प के साथ उपलब्‍ध होगी।

 

Write a comment