1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Jeep  ने भारतीय बाजार में की सबसे बड़ी कटौती, वाहनों के दाम 18.5 लाख रुपए तक घटाए

Jeep  ने भारतीय बाजार में की सबसे बड़ी कटौती, वाहनों के दाम 18.5 लाख रुपए तक घटाए

दुनिया भर में अपनी मजबूत और शानदार एसयूवी के लिए प्रसिद्ध Jeep ने भारत में अपने वाहनों की कीमत में आश्‍चर्यजनक रूप से कटौती कर दी है।

Sachin Chaturvedi [Updated:19 Jul 2017, 8:21 PM IST]
Jeep  ने भारतीय बाजार में की सबसे बड़ी कटौती, वाहनों के दाम 18.5 लाख रुपए तक घटाए- India TV Paisa
Jeep  ने भारतीय बाजार में की सबसे बड़ी कटौती, वाहनों के दाम 18.5 लाख रुपए तक घटाए

नई दिल्‍ली। दुनिया भर में अपनी मजबूत और शानदार एसयूवी के लिए प्रसिद्ध Jeep  ने भारत में अपने वाहनों की कीमत में आश्‍चर्यजनक रूप से कटौती कर दी है। कंपनी ने भारत में अपनी मौजूदा रेंज की कीमत 18.5 लाख रुपए तक घटा दी है। सबसे ज्‍यादा Jeep  ग्रांड चेरौकी की कीमत में कटौती की गई है। यह 18.5 लाख रुपए सस्‍ती हो गई है। वहीं दूसरी ओर Jeep  रैंगलर की कीमत में 7.14 लाख रुपए की कटौती की गई है। वहीं Jeep  के भारत में सबसे महंगे मॉडल ग्रैंड चेरौकी एसआरटी की कीमत में 5 लाख रुपए की कटौती हुई है।

यह भी पढ़ें :  50,000 रुपए देकर करवाइए जीप कंपास SUV की बुकिंग, अगस्‍त के पहले हफ्ते में हो सकती है लॉन्‍च

हालांकि यदि आप पिछले दिनों लॉन्‍च किए गए ग्रैंड चिरौकी के पेट्रोल मॉडल की बात करें तो यहां आपको निराशा हाथ लग सकती है। कंपनी ने इसके दाम में कोर् भी कटौती नहीं की है। यह अभी भी 75.15 लाख रुपए में ही मिल रही है। इसके अलावा रैंगलर अल्टिमेट के दाम भी अपरिवर्तित रहे हैं। यह अभी भी भारत में 56 लाख रुपए में ही उपलब्‍ध है। इसके अलावा कुछ मॉडल के लिए आपको नई कीमतें भी चुकानी पड़ सकती हैं।

यह भी पढ़ें : महिंद्रा पेश करेगा ज्‍यादा पावरफुल XUV 500, फेस्टिवल सीजन में हो सकती है लॉन्‍च

Jeep  द्वारा जारी की गई रेट लिस्‍ट पर गौर करें तो रैंगलर अनलिमिटेड अब भारत में 65.45 लाख रुपए में मिलेगी। इसके मौजूदा दाम 71.59 लाख रुपए में 7.14 लाख रुपए की कटौती की गई है। वहीं रैंगलर अनलिमिटेड पेट्रोल बिना किसी बदलाव के 56 लाख रुपए में उपलब्‍ध होगी। सबसे ज्‍याद कटौती ग्रैंड चिरोकी लिमिटेड डीजल में हुई है। यह अब 93.64 लाख की बजाए अब 75.15 लाख में उपलब्‍ध होगी। इसके अलावा ग्रैंड चिरोकी सम्मिट डीजल के लिए 1.03 करोड़ रुपए खर्च नहीं करने होंगे। यह अब 85.15 लाख में उपलब्‍ध है। ग्रैंड चिरोकी एसआरटी      की बात करें तो अब यह 1.12 करोड़ रुपए से 5 लाख रुपए सस्‍ती यानि कि 1.07 करोड़ में मिलेगी। वहीं ग्रैंड चिरोकी पेट्रोल    की कीमत में कोई बदलाव नहीं हुआ है, यह आगे भी 75.15 लाख रुपए में ही मिलेगी।अ

Web Title: Jeep ने वाहनों के दाम 18.5 लाख रुपए तक घटाए
Write a comment