1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. एक बार फि‍र सड़कों पर दौड़ती दिखेगी जावा मोटरसाइकिल, महिंद्रा की है अगले महीने लॉन्‍च करने की तैयारी

एक बार फि‍र सड़कों पर दौड़ती दिखेगी जावा मोटरसाइकिल, महिंद्रा की है अगले महीने लॉन्‍च करने की तैयारी

महिंद्रा ग्रुप की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 11, 2018 20:32 IST
Java motorcycle- India TV Paisa
Photo:JAVA MOTORCYCLE

Java motorcycle

नई दिल्ली। महिंद्रा ग्रुप की कंपनी क्लासिक लीजेंड्स प्राइवेट लिमिटेड अपने लोकप्रिय पुराने मोटरसाइकिल ब्रांड जावा को अगले महीने फिर से भारतीय बाजार में लाने की तैयारी कर रही है। कंपनी के एक शीर्ष अधिकारी ने गुरुवार को यह जानकारी दी। 

क्लासिक लीजेंड्स में महिंद्रा समूह की 60 प्रतिशत हिस्सेदारी है। कंपनी की योजना 15 नवंबर को अपने उत्पादों से पर्दा उठाने की है। कंपनी 250 सीसी से ऊपर की मध्यम मोटरसाइकिल श्रेणी पर ध्यान केंद्रित करेगी। 

क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी (सीईओ) आशीष जोशी ने कहा कि हम तीन उत्पादों के साथ इस ब्रांड को पेश करने पर विचार कर रहे हैं। हम जावा के साथ मध्यम-श्रेणी की मोटरसाइकिल कंपनी बनाने जा रहे हैं। हालांकि उन्होंने उत्पाद के बारे में जानकारी देने से मना कर दिया। 

जावा मॉडल कब बाजार में आएंगे इस पर उन्होंने कहा कि 15 नवबंर को उत्पादों के अनावरण के बाद बहुत जल्द वाहन बाजार में आएंगे। जावा उस मोटरसाइकिल श्रेणी में प्रवेश करेगी, जिसमें फिलहाल रॉयल एनफील्ड का दबदबा है। इसके अलावा हार्ले डेविडसन और ट्रायम्फ जैसी विदेशी कंपनियां भी इस बाजार में मौजूद हैं। 

क्‍लासिक लीजेंड्स ने गुरुवार को 293 सीसी लिक्विड कूल्ड सिंगल सिलेंडर इंजन का अनावरण किया। यह इंजन जावा की मोटरसाइकलों में लगेगा। 

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban