1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. इसूजू मोटर्स ने नोएडा में शुरू की नई डीलरशिप, किया नई सुविधा का शुभारंभ

इसूजू मोटर्स ने नोएडा में शुरू की नई डीलरशिप, किया नई सुविधा का शुभारंभ

लोकप्रिय डी-मैक्स पिकअप्स की निर्माता इसूजू मोटर्स इंडिया ने गुरुवार को नोएडा में एक नए डीलर सेलेक्ट इसूजू की नियुक्ति की और अपनी नई 3-एस (सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर) सुविधा का शुभारंभ किया।

Edited by: India TV Paisa Desk [Updated:27 Jul 2018, 1:45 PM IST]
isuzu motors- India TV Paisa
Photo:ISUZU MOTORS

isuzu motors

नोएडा। लोकप्रिय डी-मैक्स पिकअप्स की निर्माता इसूजू मोटर्स इंडिया ने गुरुवार को नोएडा में एक नए डीलर सेलेक्ट इसूजू की नियुक्ति की और अपनी नई 3-एस (सेल्स, सर्विस एवं स्पेयर) सुविधा का शुभारंभ किया। सेलेक्ट इसूजू बिक्री और सर्विस में निरंतर सहयोग देकर ग्राहकों की जरूरतों को पूरा करेगा और राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र (एनसीआर) में इसूजू की मौजूदगी को और भी मजबूत बनाएगा। नोएडा का यह आउटलेट दिल्ली, फरीदाबाद और गुरुग्राम में पहले से चल रहे इसूजू के आउटलेट नेटवर्क का विस्‍तार है।

इस नए आउटलेट से बिक्री की शुरूआत को यादगार बनाते हुए इसूजू मोटर्स इंडिया ने इसूजू, सेलेक्ट कार्स प्राइवेट लिमिटेड के शीर्ष प्रबंधन अधिकारियों और चुनिंदा ग्राहकों की उपस्थिति में भारत के पहले एडवेंचर यूटिलिटी व्हीकल-इसूजू डी-मैक्स वी-क्रॉस और एक 7-सीटर फुल साइज एसयूवी एमयू-एक्स का अनावरण किया।

इस अवसर पर इसूजू मोटर्स इंडिया के उप-प्रबंध निदेशक केन ताकाशिमा ने कहा कि सिलेक्ट इसूजू की नई सुविधा की शुरूआत नोएडा और मेरठ व अलीगढ़ जैसे करीबी शहरों में इसूजू वाहनों की बढ़ती जरूरतों को पूरा करने की दिशा में एक अहम कदम है। हमें अपने ग्राहकों को बेहतर सेवा प्रदान करने के लिए सेलेक्ट इसूजू के साथ साझेदारी करके बेहद खुशी है और मैं चाहता हूं कि टीम का हमारे साथ सफर बेहतरीन हो।

इसूजू मोटर्स इंडिया ने हाल ही में श्रीसिटी (आंध्र प्रदेश) के अपने विनिर्माण संयंत्र से 10,000वां वाहन तैयार करके बाजार में पेश किया। यहां अप्रैल 2016 में उत्पादन शुरू हुआ था। कंपनी ने मार्च 2018 में 10,000 यूनिट्स की संचयी बिक्री भी पार कर ली है, जिसमें श्रीसिटी में उत्पादन शुरू हच्ने से पहले बेचे गए वाहन शामिल हैं।

Web Title: इसूजू मोटर्स ने नोएडा में शुरू की नई डीलरशिप, किया नई सुविधा का शुभारंभ
Write a comment
the-accidental-pm-300x100