1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Isuzu ने लॉन्‍च किया D-Max V-Cross का फेसलिफ्ट वर्जन, कीमत है इसकी 15.10 लाख रुपए

Isuzu ने लॉन्‍च किया D-Max V-Cross का फेसलिफ्ट वर्जन, कीमत है इसकी 15.10 लाख रुपए

ऑल-न्यू वी-क्रॉस की कीमत पिछले मॉडल के समान है और स्टैंडर्ड वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 15.51 लाख रुपए और जेड वेरिएंट के लिए 17.03 लाख रुपए है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: June 20, 2019 15:58 IST
Isuzu D-Max V-Cross Facelift Launched in India- India TV Paisa
Photo:ISUZU D-MAX V-CROSS

Isuzu D-Max V-Cross Facelift Launched in India

नई दिल्‍ली। Isuzu ने अपनी लाइफ-स्‍टाइल पिकअप D-Max V-Cross को एक नए अवतार में पेश किया है। अद्भुत, प्रेरणादायक नई डिजाइन और श्रेणी में अग्रणी खूबियों ने इसे सबसे आकर्षक बनाया है। ऑल-न्‍यू वी-क्रॉस अपने नए फ्रंट ग्रिल और नए डिजाइन के साथ एक आक्रामक, शार्प एवं दमदार लुक में नजर आ रही है। इसमें 20 नए फीचर्स शामिल किए गए हैं,  जो इसे सड़क पर एवं इससे बाहर एक बेहतरीन परफॉर्मर बनाते हैं।

ऑल-न्‍यू वी-क्रॉस की कीमत पिछले मॉडल के समान है और स्‍टैंडर्ड वेरिएंट के लिए इसकी कीमत 15.51 लाख रुपए और जेड वेरिएंट के लिए 17.03 लाख रुपए है। नई इसुजु डी-मैक्स वी-क्रॉस अपने डीएनए पर खरी उतरती है और यह एक गेम चेंजर है जोकि भारतीय लाइफस्‍टाइल पिक-अप सेगमेंट में एक बार फिर अपने नए अवतार के साथ बदलाव लाने के लिए तैयार है।

वर्ष 2016 में अपने लॉन्‍च के बाद से इसुजु डी-मैक्स वीक्रॉस देश में एकमात्र लाइफस्‍टाइल पिक-अप, ने भारतीय ग्राहकों के बीच काफी लोकप्रियता जुटाई है। इसने यूटिलिटी व्‍हीकल सेगमेंट में अपनी खास जगह बनाई है और इसने कई भारतीय ग्राहकों के लिए नई जिंदगी को सक्रियता से बढ़ावा दिया है।

नई वी-क्रॉस दो ट्रिम लेवल्‍स में उपलब्‍ध होगी स्‍टैंडर्ड ग्रेड और हाई ग्रेड (जेड)। वी-क्रॉस अब रूबी रेड, टाइटैनियम सिल्‍वर, ऑब्सिडिएन ग्रे, कॉस्मिक ब्‍लैक और स्‍प्‍लैश व्‍हाइट के अलावा दो नए आकर्षक रंग विकल्‍पों-सफायर ब्‍लू और सिल्‍की पर्ल व्‍हाइट में भी उपलब्‍ध होगी। नई वी-क्रॉस के लिए बुकिंग्‍स आज से सभी डीलरशिप्‍स पर खुल चुकी हैं।

नई क्रॉस स्‍टैंडर्ड एवं हाई-ग्रेड (जेड) दोनों वेरिएंट्स में स्‍पोर्टी फुल ब्‍लैक इंटीरियर्स के साथ आती है। नई कंटूर्ड सीटों को सड़क पर या ऑफ रोड राइड को अधिक आनंददायक बनाने के लिए डिजाइन किया गया है। हाई ग्रेड (जेड) वैरिएंट परफोरेटेड लेदर सीटों के साथ आता है, जोकि इसमें बैठे लोगों को जबर्दस्‍त कम्‍फर्ट देता है। ड्युअल कॉकपिट डिजाइन में कंटेम्‍परेरी इंस्‍ट्रूमेंट क्‍लस्‍टर दिया गया है जिसमें नया 3डी डिजाइन इलेक्‍ट्रोल्‍यूमिनसेंट मीटर और गियर शिफ्‍ट इंडीकेटर मौजूद है और यह शानदार ड्राइव का लुत्‍फ उठाने के लिए आश्‍वयक जानकारी प्रदान करता है।

खूबसूरती से लगाया गया डैशबोर्ड, सेंटर कंसोल और डोर हाइलाइट्स पियानो ब्‍लैक गार्निश के साथ काफी आकर्षक नजर आते हैं। सेकंड रो यूएसबी चार्जिंग पोर्ट पीछे की सीट पर बैठे लोगों को अपनी सुविधानुसार अपने डिवाइस चार्ज करने में सक्षम बनाता है।

इस सेगमेंट में पहली बार वी-क्रॉस को रोचक सुविधा एवं सुरक्षा खूबियों से बेहतर बनाया गया है। इसमें पीईएसएस (पैसिव एंट्री एंड स्‍टार्ट स्‍टॉप सिस्‍टम) की पेशकश आदि शामिल है। पीईएसएस फीचर वाहन तक आसान पहुंच देती है और महज एक बटन दबाने से इंजन को चालू-बंद करने की सहूलियत देती है।

Write a comment