1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हुंडई ने अपनी नई सेडान कार के नाम से उठाया पर्दा, सकारात्‍मक जीवंतता के आधार पर रखा गया है नाम Aura

हुंडई ने अपनी नई सेडान कार के नाम से उठाया पर्दा, सकारात्‍मक जीवंतता के आधार पर रखा गया है नाम Aura

हुंडई ऑरा सुविधा, सुरक्षा, स्टाइल और टेक्नोलॉजी के साथ आधुनिकीकरण का मिश्रण है, जिसमें आत्मविश्वास और सुरक्षात्मक व्यक्तित्व को चित्रित किया गया है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 12, 2019 18:31 IST
Hyundai unveils name of new sedan - India TV Paisa
Photo:HYUNDAI UNVEILS NAME OF N

Hyundai unveils name of new sedan

नई दिल्‍ली। कार निर्माता कंपनी हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने मंगलवार को अपनी आने वाली नई सेडान कार के नाम से पर्दा उठाया है। कंपनी ने बताया कि उसकी नई आने वाली सेडान कार का नाम ऑरा होगा।

कंपनी ने अपने बयान में कहा कि यह नाम ऑरा सकारात्‍मक जीवंतता और दूर तक जाने की भावना से प्रेरित है। इसमें कहा गया है कि हुंडई ऑरा को आकांक्षा रखने वाले ग्राहकों के लिए बेहतर की तुलना में सर्वश्रेष्‍ठ देने के लिए सावधानी पूर्वक डिजाइन किया गया है।

हुंडई ऑरा सुविधा, सुरक्षा, स्‍टाइल और टेक्‍नोलॉजी के साथ आधुनिकीकरण का मिश्रण है, जिसमें आत्‍मविश्‍वास और सुरक्षात्‍मक व्‍यक्तित्‍व को चित्रित किया गया है।

हुंडई मोटर इंडिया वर्तमान में सभी सेगमेंट में 12 कार मॉडल्‍स बेचती है और हाल ही में उसने अपनी पहली फुली इलेक्ट्रिक एयूवी कोना को लॉन्‍च किया है। कंपनी ने हाल ही में ग्रांड आई10 नियोस को भी लॉन्‍च किया है।

कंपनी का विनिर्माण संयंत्र चेन्‍नई के श्रीपेरूम्‍बदूर में स्थित है। यहां घरेलू बाजार की जरूरत को पूरा करने के साथ ही 91 देशों को भी वाहन निर्यात किए जाते हैं।

Write a comment
bigg-boss-13