1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हुंडई नए साल में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सेडान कार Aura, इसमें होगा BS VI पेट्रोल-डीजल इंजन

हुंडई नए साल में लॉन्‍च करेगी अपनी नई सेडान कार Aura, इसमें होगा BS VI पेट्रोल-डीजल इंजन

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि नया पावरट्रेन इंजन निम्न वाइब्रेशन, शानदार प्रदर्शन और उच्च ईंधन दक्षता, स्वच्छ उत्सर्जन प्रदान करेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 20, 2019 13:59 IST
Hyundai to drive in new sedan Aura with BS VI compliant engines- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI TO DRIVE IN NEW S

Hyundai to drive in new sedan Aura with BS VI compliant engines

नई दिल्‍ली। हुंडई मोटर इंडिया ने बुधवार को बताया कि उसकी आने वाली सेडान कार ऑरा बीएस 6 अनुपालन वाले पेट्रोल और डीजल इंजन से सुसज्जित होगी। हुंई ने 2020 की पहली तिमाही के दौरान भारतीय बाजार में ऑरा को लॉन्‍च करने की योजना बनाई है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा कि नया पावरट्रेन इंजन निम्‍न वाइब्रेशन, शानदार प्रदर्शन और उच्‍च ईंधन दक्षता, स्‍वच्‍छ उत्‍सर्जन प्रदान करेगा। कंपनी ने कहा कि मॉडल बीएस 6 टर्बो चार्ज्‍ड पेट्रोल इंजन के साथ आएगा।

हुंडई ने बताया कि ऑरा मैनुअल के साथ ही साथ ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन दोनों विकल्‍पों के साथ आएगी। हुंडई ने आगे कहा कि नए युग के ग्राहकों की जरूरतों और भारत में भविष्‍य के उत्‍सर्जन नियमों को ध्‍यान में रखते हुए, मैनुअल और एएमटी ट्रांसमिशन पावरट्रेन के साथ पेट्रोल और डीजल इंजन के विभिन्‍न विकल्‍पों को ग्राहकों के लिए तैयार किया गया है। कंपनी ने कहा कि उत्‍सर्जन नियमों को पूरा करने के लिए उपचार प्रणाली के बाद इंजन को और उन्‍नत बनाने पर जोद दिया गया है।

Write a comment
bigg-boss-13