1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hyundai ने लॉन्‍च किया Santro का एनीवर्सरी एडिशन, कीमत है 5.16 लाख रुपए से शुरू

Hyundai ने लॉन्‍च किया Santro का एनीवर्सरी एडिशन, कीमत है 5.16 लाख रुपए से शुरू

इस साल सितंबर तक हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई सैंट्रो की कुल 75,944 यूनिट की बिक्री की है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: October 23, 2019 14:51 IST
Hyundai launches anniversary edition of Santro priced up to Rs 5.75 lakh- India TV Paisa
Photo:HYUNDAI SANTRO

Hyundai launches anniversary edition of Santro priced up to Rs 5.75 lakh

नई दिल्‍ली। हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड (एचएमआईएल) ने बुधवार को अपनी कॉम्‍पेक्‍ट कार सैंट्रो का एनीवर्सरी एडिशन लॉन्‍च किया है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 5.75 लाख रुपए तक है। एनीवर्सरी एडिशन एक लिमिटेड एडिशन होगा और यह दो वेरिएंट में आएगा। स्‍पोर्ट एमटी मॉडल की कीमत 5,16,890 रुपए रखी गई है, जबकि स्‍पोर्ट एएमटी मॉडल की कीमत 5ख्‍74,890 रुपए है।

सैंट्रो का यह लिमिटेड एडिशन गन मेटल ग्रे व्‍हील कवर, ब्‍लैक पेंटेंड डोर हैंडल्‍स और ब्‍लैक आउटसाइड रियर व्‍यू मिरर के साथ आएगा। इंटीरियर में इसमें नया सीट फैब्रिक दिया गया है। कंपनी ने कहा है कि इसके फ्रंट साइड एसी वेंट्स में एक्‍वा टील इंसर्ट किया गया है।

लॉन्‍च के अवसर पर बोलते हुए एचएमआईएल के नेशनल सेल्‍स हेड विकास जैन ने कहा कि ए‍नीवर्सरी एडिशन हमारे उपभोक्‍ताओं को खुश करेगा और सैंट्रो की विरासत को आगे बढ़ाएगा। जो ग्‍लोबल टेक्‍नोलॉजी, स्‍टाइलिश डिजाइन और वर्ल्‍ड क्‍लास फीचर्स से सुसज्जित है।

कंपनी ने कहा कि सैंट्रो को भारतीय परिवारों की जरूरतों को पूरा करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसे एकदम नए अवतार में पिछले साल अक्‍टूबर में लॉन्‍च किया गया था। इससे पहले कंपनी ने दिसंबर 2014 में सैंट्रो की बिक्री को बंद कर दिया था। इस साल सितंबर तक हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने नई सैंट्रो की कुल 75,944 यूनिट की बिक्री की है।

Write a comment
bigg-boss-13