1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. होंडा 16 मई को भारत में लॉन्‍च करेगी नई अमेज़, पहले 20000 ग्राहकों के लिए होगी खास कीमत

होंडा 16 मई को भारत में लॉन्‍च करेगी नई अमेज़, पहले 20000 ग्राहकों के लिए होगी खास कीमत

होंडा अपनी नई अमेज़ को बाजार में उतारने के लिए तैयार है। कंपनी ने बुधवार को नई अमेज़ का भारत में उत्‍पादन शुरू कर दिया है। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के राजस्‍थान के टपुकरा स्थि‍त मैन्‍यु‍फैक्‍चरिंग प्‍लांट में होंडा अमेज़ का उत्‍पादन किया जा रहा है।

Written by: Sachin Chaturvedi [Updated:03 May 2018, 10:46 AM IST]
honda- IndiaTV Paisa

honda

नई दिल्‍ली। होंडा अपनी नई अमेज़ को बाजार में उतारने के लिए तैयार है। कंपनी ने बुधवार को नई अमेज़ का भारत में उत्‍पादन शुरू कर दिया है। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के राजस्‍थान के टपुकरा स्थि‍त मैन्‍यु‍फैक्‍चरिंग प्‍लांट में होंडा अमेज़ का उत्‍पादन किया जा रहा है। होंडा अपनी इस नई अमेज़ को 16 मई को भारतीय बाजार में लॉन्‍च करेगी। कार की डिलिवरी लॉन्‍चिंग के बाद ही शुरू कर दी जाएगी। कंपनी ने जानकारी देते हुए बताया कि होंडा अपनी इस नई अमेज़ को एक खास ऑफर के साथ पेश कर रही है। इसके तहत पहले 20000 ग्राहकों को यह नई कार एक खास कीमत पर उपलब्‍ध कराई जाएगी। हालांकि कंपनी ने अभी कीमतों की घोषणा नहीं की है।

गौरतलब है कि भारत वैश्‍विक स्‍तर पर पहला देश है जहां पर होंडा की नई अमेज का उत्‍पादन शुरू किया गया है। वहीं भारत पहला देश होगा जहां इसे लॉन्‍च किया गया है। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड के सीनियर वाइस प्रेसिडेंट और डायरेक्‍टर राजेश गोयल ने बताया कि होंडा के लिए भारत एक अहम बाजारों में से एक है। इसीलिए कंपनी ने अपनी नई अमेज़ को वैश्‍विक स्‍तर पर सबसे पहले भारत में लॉन्‍च किया जा रहा है। उन्‍होंने कहा कि यह कार कंपनी की सेल्‍स और कारों की तकनीक के बारे में गेम चेंजर साबित होगी। कंपनी ने इस कार को सबसे पहले फरवरी में हुए ऑटो एक्‍सपो के दौरान पेश किया था। जहां इसकी डिजाइनिंग को लेकर काई अच्‍छा रिस्‍पॉन्‍स मिला था।

आपको बता दें कि होंडा ने अपनी अमेज को सबसे पहले 2013 में भारतीय बाजार में उतारा था। यह कंपनी की एंट्री सेगमेंट सेडान कार है। होंडा अब तक भारतीय बाजार में करीब 2.5 लाख अमेज़ बेच चुकी है। नई अमेज की बात करें तो यह देखने में काफी कुछ होंडा सिटी जैसी दिखाई देती है। अन्‍य बदलावों की बात करें तो इसमें नई ग्रिल के साथ नई डिज़ाइन के हैडलैंप और एलईडी लाइट दी गई है। कार में रियर पार्किंग सेंसर्स, रियर कैमरा और आलॉय व्हील्स को भी नई तरह से पेश किया गया है।

Web Title: होंडा 16 मई को भारत में लॉन्‍च करेगी नई अमेज़, पहले 20000 ग्राहकों के लिए होगी खास कीमत
Write a comment