1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. होंडा ने लॉन्‍च किया Jazz का विशिष्‍ट एडिशन, एक्‍सशोरूम कीमत है 7.36 लाख रुपए

होंडा ने लॉन्‍च किया Jazz का विशिष्‍ट एडिशन, एक्‍सशोरूम कीमत है 7.36 लाख रुपए

होंडा कार्स ने आज अपनी प्रीमियम हैचबैक होंडा Jazz के विशिष्ट संस्करण को लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 7.36 से 8.82 लाख रुपए के बीच है।

Abhishek Shrivastava Abhishek Shrivastava
Published on: August 25, 2017 20:25 IST
होंडा ने लॉन्‍च किया Jazz का विशिष्‍ट एडिशन, एक्‍सशोरूम कीमत है 7.36 लाख रुपए- India TV Paisa
होंडा ने लॉन्‍च किया Jazz का विशिष्‍ट एडिशन, एक्‍सशोरूम कीमत है 7.36 लाख रुपए

नई दिल्‍ली। होंडा कार्स इंडिया लिमिटेड ने आज अपनी प्रीमियम हैचबैक होंडा Jazz के विशिष्ट संस्करण को लॉन्‍च किया है। इसकी दिल्‍ली में एक्‍स-शोरूम कीमत 7.36 लाख रुपए से 8.82 लाख रुपए के बीच होगी। होंडा कार्स की यहां जारी विज्ञप्ति के अनुसार इस नए संस्करण में नए सुरक्षा प्रावधान और नवीन प्रौद्योगिकी फीचर शामिल किए गए हैं। इसमें कई नवीन प्रणाली भी लगाई गई है।

यह वाहन होंडा जैज वी एमटी पेट्रोल और डीजल वी सीवीटी पेट्रोल ग्रेड पर आधारित है। होंडा कार्स इंडिया के वरिष्ठ उपाध्यक्ष विपणन एवं बिक्री जनेर सेन ने कहा, त्योहारों के मौसम में पेश हमारी हौंडा जैज विशेष संस्करण अतिरिक्त सुरक्षा और आरामदायक फीचर से लैस होगी। यह हमारे ग्राहकों के लिए उचित मूल्य पर बेहतर आकर्षण होगा।

नई जैज में रियर पार्किंग सेंसर लगे हुए हैं। इसमें DIGIPAD इंफोटेनमेंट सिस्‍टम लगा हुआ है, जिसकी स्‍क्रीन 17.7 सेमी की है और इसमें ऑडियो, वीडियो और नैवीगेशन की भी सुविधा है। इस सिस्‍टम की इंटरनल मीडिया मेमोरी 1.5 जीबी की है। मिरर लिंक सपोर्ट, इंटरनेट एसेस, वॉइस कमांड और दो यूएसबी स्‍लॉट इसकी खासियत है।

जैज के विशिष्‍ट संस्‍करण में 20 सुरक्षा, बचाव और सुविधा फीचर शामिल किए गए हैं। इसमें होंडा कनेक्‍ट भी है, जो सर्विस अलर्ट और ऑनलाइन बुकिंग में सहायता प्रदान करता है। यह दोस्‍तों और परिवार के साथ लोकेशन शेयर करने की भी सुविधा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें: DMRC की ब्‍लू लाईन के सभी मेट्रो स्‍टेशन पर मिलेगी मुफ्त वाईफाई सुविधा, ऐसे उठा सकते हैं आप फायदा

होंडा जैज विशिष्‍ट संस्‍करण के विभिन्‍न वैरिएंट की कीमत (एक्‍स-शोरूम दिल्‍ली)

Honda Jazz Privilege Edition V MT (Petrol) – Rs 7.36 lakh

Honda Jazz Privilege Edition V CVT (Petrol) – Rs 8.42 lakh

Honda Jazz Privilege Edition V MT (Diesel) – Rs 8.82 lakh

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban