1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. 999 रुपए के डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकेंगे कोई भी होंडा टू-व्‍हीलर, HMSI ने मिलाया IDFC FIRST बैंक से हाथ

999 रुपए के डाउनपेमेंट पर घर ले जा सकेंगे कोई भी होंडा टू-व्‍हीलर, HMSI ने मिलाया IDFC FIRST बैंक से हाथ

इसके अलावा बैंक उपभोक्ताओं से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लेगा और 48 महीने की विस्तारित ऋण अवधि की सुविधा भी मिलेगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 14, 2019 17:27 IST
HMSI partners with IDFC FIRST Bank to offer financing solutions- India TV Paisa
Photo:HMSI PARTNERS WITH IDFC

HMSI partners with IDFC FIRST Bank to offer financing solutions

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकिल एंड स्‍कूटर इंडिया (एचएमएसआई) ने मंगलवार को कहा कि उसने पूरे देश में अपने वाहनों के लिए वित्‍तीय समाधान उपलब्‍ध कराने के लिए आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक के साथ एक समझौता किया है।

एचएमएसआई ने एक बयान में कहा कि दोनों भागीदारों ने इसके लिए एक सहमति ज्ञापन (एमओयू) पर हस्‍ताक्षर किए हैं। इस समझौते के तहत आईडीएफसी फर्स्‍ट बैंक उपभोक्‍ताओं को वाहन की लागत का 100 प्रतिशत तक कर्ज उपलब्ध कराएगा।

इसके अलावा बैंक उपभोक्‍ताओं से प्रोसेसिंग शुल्क नहीं लेगा और उपभोक्‍ताओं को होंडा वाहन खरीदने के लिए सिर्फ 999 रुपए का डाउनपेमेंट करना होगा। साथ ही 48 महीने की विस्तारित ऋण अवधि की सुविधा भी बैंक द्वारा उपलब्‍ध कराई जाएगी।  

एचएमएसआई के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं विपणन) यादविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा कि स्वामित्व की लागत बढ़ने, बीमा के बाद प्रीमियम में वृद्धि, नए ब्रेक नियमनों के बाद ज्यादा से ज्यादा ग्राहक दोपहिया के लिए ऋण ले रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमारा मानना है कि आने वाले वर्षों में ग्राहक वाहन के लिए ऋण लेने की ओर अधिक आकर्षित होंगे। आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के साथ हमारी भागीदारी हमारे ग्राहकों के लिए काफी फायदे साबित होगी।  

आईडीएफसी फर्स्ट बैंक के खुदरा संपत्ति प्रमुख प्रदीप नटराजन ने कहा कि इस गठजोड़ के जरिये बैंक देशभर में अधिक से अधिक ग्राहकों को वित्तीय समाधानों की पेशकश कर सकेगा।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv