1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. हीरो ने बढ़ाए अपने टू-व्हीलर के दाम, पहली जनवरी से लागू होंगी बढ़ी हुई कीमतें

हीरो ने बढ़ाए अपने टू-व्हीलर के दाम, पहली जनवरी से लागू होंगी बढ़ी हुई कीमतें

टू-व्हीलर के मॉडल और उसके मार्केट को देखते हुए दाम ऊपर-नीचे हो सकते हैं। पहली जनवरी 2018 से देशभर में टू-व्हीलर की बढ़ी हुई कीमतें लागू हो जाएंगी।

Manoj Kumar Manoj Kumar
Updated on: December 22, 2017 12:41 IST
Hero MotoCorp - India TV Paisa
Hero MotoCorp to increase prices of motorcycle models from January 2018

नई दिल्ली। कार कंपनियों के बाद अब दुनिया की सबसे बड़ी टू व्हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भी नए साल से अपने टू-व्हीलर की कीमतों में बढ़ोतरी करने की घोषणा की है, कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक पहली जनवरी 2018 से देशभर में सभी मोटरसाइकल्स के एक्स शोरूम प्राइस में बढ़ोतरी कर दी जाएगी। कंपनी ने कहा है कि मोटरसाइकल्स बनाने की लागत में हुई बढ़ोतरी की वजह से दाम बढ़ाए जा रहे हैं। 

हीरो मोटोकॉर्प के मुताबिक प्रति मोटरसाइकल दाम में 400 रुपए की बढ़ोतरी होगी, हालांकि टू-व्हीलर के मॉडल और उसके मार्केट को देखते हुए दाम ऊपर-नीचे हो सकते हैं। पहली जनवरी 2018 से देशभर में टू-व्हीलर की बढ़ी हुई कीमतें लागू हो जाएंगी।

इससे पहले गुरुवार को हीरो मोटोकॉर्प ने अपने टू व्हीलर सेग्मेंट में 3 नई बाइक्स को लॉन्च किया है। गुरुवार को कंपनी की तरफ से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने Super Splendor, Passion PRO और Passion XPRO नाम से 3 नए मॉडल लॉन्च किए हैं। कंपनी का कहना है जनवरी 2018 से इन तीनों मॉडल्स को एक-एक करके बाजार में उतारा जाएगा।

Write a comment