1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hero मोटोकॉर्प ने लॉन्‍च की भारत की पहली BS-VI मोटरसाइकिल स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट, एक्‍स-शोरूम कीमत होगी 64,900 रुपए

Hero मोटोकॉर्प ने लॉन्‍च की भारत की पहली BS-VI मोटरसाइकिल स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट, एक्‍स-शोरूम कीमत होगी 64,900 रुपए

कंपनी ने बताया कि अगले कुछ हफ्तों में इसे दिल्ली और एनसीआर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप के पास बिक्री के लिए उपलब्ध करा दिया जाएगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: November 07, 2019 13:26 IST
Hero Motocorp launches india’s first BS-VI Motorcycle new Splendor ISmart- India TV Paisa
Photo:HERO MOTOCORP LAUNCHES IN

Hero Motocorp launches india’s first BS-VI Motorcycle new Splendor ISmart

नई दिल्‍ली। दुनिया की सबसे बड़ी दो-पहिया निर्माता हीरो मोटोकॉर्प ने आज भारत की पहली बीएस-6 अनुपालन मोटरसाइकिल न्‍यू स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट को लॉन्‍च किया है। इसमें भारत का पहला बीएस-6 अनुपालन वाला 110सीसी एफआई इंजन लगा हुआ है। यह मोटरसाइकिल उच्‍चतम टॉर्क के साथ अधिकतक ईंधन दक्षता प्रदान करती है।

नई मोटरसाइकिल को प्रत्‍येक चुनौती का सामना करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसमें बड़े फ्रंट सस्‍पेंशन ट्रेवल के साथ पूरी तरह से नया डायमंड फ्रेम है। किसी भी रोड के लिए इसमें उच्‍चतम ग्राउंड-क्लियरेंस है और बड़ा व्‍हील-बेस है। नई कंटेमप्रेरी और यूथफुल स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट अपने ग्राहकों को बेस्‍ट-इन-कैटेगरी वैल्‍यू प्रदान करती है।

स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट की एक्‍स-शोरूम कीमत 64,900 रुपए तय की गई है। कंपनी ने बताया कि अगले कुछ हफ्तों में इसे दिल्‍ली और एनसीआर में हीरो मोटोकॉर्प डीलरशिप के पास बिक्री के लिए उपलब्‍ध करा दिया जाएगा। इसके बाद इसे पूरे देश में डीलरशिप पर उपलब्‍ध कराया जाएगा।

यह नई मोटरसाइकिल टेक्‍नो ब्‍लू एंड ब्‍लैक, स्‍पोर्ट रेड एंड ब्‍लैक और फोर्स सिल्‍वर एंड हैवी ग्रे कलर ऑप्‍शन में उपलब्‍ध होगी। नई स्‍पलेंडर आईस्‍मार्ट मोटरसाइकिल दो वेरिएंट्स सेल्‍फ ड्रम कास्‍ट और सेल्‍फ डिस्‍क कास्‍ट में आएगी।

Write a comment
bigg-boss-13