1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Hero MotoCorp ने स्‍कूटर्स के लिए पेश की बायबैक स्‍कीम, ग्राहकों से तय मूल्‍य पर वापस खरीदेगी कंपनी

Hero MotoCorp ने स्‍कूटर्स के लिए पेश की बायबैक स्‍कीम, ग्राहकों से तय मूल्‍य पर वापस खरीदेगी कंपनी

पनी ने इस स्कीम, जिसका नाम बायसूरेंस है, को सबसे पहले पायलेट आधार पर सबसे बड़े स्कूटर बाजार पुणे में इसी साल मार्च में पेश किया था।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 07, 2019 13:03 IST
hero motocorp- India TV Paisa
Photo:HERO MOTOCORP

 Hero MotoCorp launches buyback scheme for scooters

नई दिल्‍ली। देश की सबसे बड़ी टू-व्‍हीलर कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपने स्‍कूटर्स के लिए एक बायबैक स्‍कीम को पेश किया है। इस स्‍कीम के जरिये कंपनी का लक्ष्‍य भारत के टॉप-10 बाजार में अपनी उपस्थिति को और मजबूत बनाना है।

कंपनी ने इस स्‍कीम, जिसका नाम बायसूरेंस है, को सबसे पहले पायलेट आधार पर सबसे बड़े स्‍कूटर बाजार पुणे में इसी साल मार्च में पेश किया था। अब इस स्‍कीम को दो नए बाजारों दिल्‍ली और बेंगलुरु में लॉन्‍च किया गया है।

इस स्‍कीम के तहत नया हीरो स्‍कूटर खरीदने वाले प्रत्‍येक ग्राहक को यूज्‍ड टू-व्‍हीलर ब्रांड सीआरईडीआर द्वारा एक गारंटीड बायबैक सर्टिफ‍िकेट दिया जाएगा। इस सर्टिफ‍िकेट में अगले पांच साल के लिए हर छह माह के अंतराल पर तय बायबैक मूल्‍य दर्शाया जाएगा।

हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख, सेल्‍स और आफ्टर सेल्‍स, संजय भान ने कहा कि हीरो मोटोकॉर्प एक विघटनकारी मूल्‍य पेशकश लेकर आई है, भारतीय टू-व्‍हीलर मार्केट में यह अपनी तरह की पहली पेशकश है, जहां उपभोक्‍ताओं को उनके नए हीरो स्‍कूटर की खरीद पर भविष्‍य की गारंटीड रि-सेल वैल्‍यू दी जा रही है।

उन्‍होंने कहा कि आगे आने वाले कुछ महीनों में हमारी योजना देश के टॉप-10 बाजारों में इस स्‍कीम को पायलेट प्रोजेक्‍ट पर शुरू करने की है। ग्राहक अपने स्‍कूटर और बायबैक सर्टिफ‍िकेट के साथ किसी भी हीरो डीलरशिप पर जाकर अपने बायसूरेंस लाभ का दावा कर सकते हैं। कंपनी भारत में प्‍लेजर और डेस्टिनी समेत स्‍कूटर की एक विस्‍तृत रेंज की बिक्री करती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban