1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. फोर्ड इंडिया ने अपनी SUV एंडेवर का उन्नत 2019 संस्करण पेश किया, कीमत है 28.19 लाख रुपए से शुरू

फोर्ड इंडिया ने अपनी SUV एंडेवर का उन्नत 2019 संस्करण पेश किया, कीमत है 28.19 लाख रुपए से शुरू

फोर्ड इंडिया के अध्यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि नया संस्करण एंडेवर की विरासत को आगे बढ़ाएगा, यह उपभोक्ताओं को आसानी से रोमांच और कठोर रास्तों पर ड्राइविंग को सुखद बनाने में मददगार होगा।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:22 Feb 2019, 3:15 PM IST]
ford endeavour- India TV Paisa
Photo:FORD ENDEAVOUR

ford endeavour

नई दिल्ली। फोर्ड इंडिया ने अपनी प्रीमियम एसयूवी एंडेवर का उन्नत 2019 संस्करण बाजार में उतारा है। इसकी शुरुआती कीमत 28.19 लाख रुपए है। फोर्ड इंडिया ने शुक्रवार को एक बयान में कहा कि इस संस्करण को छह स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन और 2.2 लीटर डीजल इंजन के साथ उतारा है। 

बयान में कहा गया है कि इसके तहत तीन विकल्प 2.2 लीटर और 3.2 लीटर डीजल इंजन और छह स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन उपलब्ध होंगे। इस उन्नत संस्करण की कीमत 33.31 लाख रुपए तक जाएगी। 

फोर्ड इंडिया के अध्‍यक्ष और प्रबंध निदेशक अनुराग मेहरोत्रा ने कहा कि नया संस्‍करण एंडेवर की विरासत को आगे बढ़ाएगा, यह उपभोक्‍ताओं को आसानी से रोमांच और कठोर रास्‍तों पर ड्राइविंग को सुखद बनाने में मददगार होगा।

कंपनी ने कहा है कि उन्‍नत 2019 संस्‍करण एंडेवर में नए डिजाइन के 18 इंच एलॉय व्‍हील होंगे और अधिक आराम के लिए इसमें ड्राइवर और फ्रंट पैसेंजर सीट को एडजस्‍ट करने के लिए 8-वे पावर एडजस्‍टेबल फीचर होगा।

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Ford India launches updated 2019 edition of SUV Endeavour | फोर्ड इंडिया ने अपनी SUV एंडेवर का उन्नत 2019 संस्करण पेश किया, कीमत है 28.19 लाख रुपए से शुरू
Write a comment
ipl-2019