1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. पावरफुल बाइक्स के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, Ducati भारत में उतारेगी चार मॉडल

पावरफुल बाइक्स के शौकीनों के लिए अच्छी खबर, Ducati भारत में उतारेगी चार मॉडल

Ducati की इस साल नए मॉडल पेश करके नए खंड में प्रवेश करने की योजना है। वर्तमान में कंपनी सात वर्गों में 7.2 लाख रुपये से 1.2 करोड़ रुपये तक की मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Updated on: April 01, 2018 18:21 IST
Ducati to launch 4 super bikes- India TV Paisa

Ducati to launch 4 super bikes in India this year

नई दिल्ली। इटली की सुपरबाइक कंपनी  डुकाती की इस साल देश में चार मॉडल पेश करने की योजना है। इसके जरिये कंपनी देश में अपना उत्पाद पोर्टफोलियो मजूबत करना चाहती है। कंपनी की इस साल नए मॉडल पेश करके नए खंड में प्रवेश करने की योजना है। वर्तमान में कंपनी सात वर्गों में 7.2 लाख रुपये से 1.2 करोड़ रुपये तक की मोटरसाइकिलों की बिक्री करती है।

डुकाती इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी कानोवास ने कहा कि 2018 उनके लिए विशेष होने जा रहा है। साल के दौरान उनके चार मॉडल पेश करने की योजना है। यह नए वर्ग में हमारे प्रवेश को सक्षम बनाएगा। नई पेशकश को लेकर उन्होंने कहा कि कंपनीडु काती पनीगल वी4, डुकाती मॉनस्टर 821, डुकाती मल्टीस्ट्राडा 1260 और डुकाती स्क्रैम्बलर 1100 को पेश करने की योजना है।

कानोवास ने कहा कि नए मॉडल भारतीय महंगी मोटरसाइकिल खंड में कंपनी की स्थिति को मजबूत बनाने में मदद करेगी। कंपनी की डीलरशिप वर्तमान में दिल्ली- एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, बेंगलुरु, कोच्चि और कोलकाता में है। अब उसकी योजना चेन्नई और हैदराबाद में भी डीलरशिप खोलने की है।

Write a comment