1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel सुपर बाइक, कीमत 15.87 लाख से शुरू

डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel सुपर बाइक, कीमत 15.87 लाख से शुरू

इटेलियन बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपनी पावर Bike XDiavel को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक के दो वैरिएंट को भारतीय बाजार में पेश किया है।

Sachin Chaturvedi [Published on:16 Sep 2016, 6:40 PM IST]
डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel सुपर बाइक, कीमत 15.87 लाख से शुरू- India TV Paisa
डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel सुपर बाइक, कीमत 15.87 लाख से शुरू

नई दिल्‍ली। इटेलियन बाइक निर्माता कंपनी डुकाटी ने भारत में अपनी पावर Bike XDiavel को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इस बाइक के दो वैरिएंट को भारतीय बाजार में पेश किया है। इसमें पहला है XDiavel और दूसरा है XDiavel S। कीमत की बात करें तो XDiavel की दिल्ली एक्स शोरूम कीमत 15.87 लाख रुपए से शुरू होगी। वहीं इसका टॉप वैरिएंट खरीदने के लिए आपको 18.47 लाख रुपए(एक्‍सशोरूम दिल्‍ली) खर्च करना होगा। कंपनी के मुताबिक देश भर में डुकाटी की डीलरशिप पर इस बाइक की बुकिंग शुरू कर दी गई है।

DUCATI ने भारत में लॉन्‍च की सुपरबाइक मल्‍टीस्‍ट्राडा एंड्यूरो 1200, कीमत 17.44 लाख

तस्वीरों में देखिए भारत में डुकाटी बाइक्स

Ducati bikes in India

dukati-6IndiaTV Paisa

dukati-2IndiaTV Paisa

dukati-1IndiaTV Paisa

dukati-5IndiaTV Paisa

dukati-4IndiaTV Paisa

dukati-3IndiaTV Paisa

ये बाइक जितनी खूबसूरत है उतनी ही पावरफुल भी। स्‍पेसिफिकेशंस की बात करें तो इस बाइक में 1,262cc का इंजन दिया गया है। कंपनी ने इस इंजन के साथ डेस्मोड्रॉमिक वैरिएबल टाइमिंग(डीवीटी) तकनीक का इस्‍तेमाल किया है। बाइक का यह पावरफुल इंजन 156php पावर देता है। इसमें स्लिपर क्लच के साथ 6-स्पीड ट्रांसमिशन दिया गया है।

Power Bikes: भारत में Ducati की बुकिंग हुई शुरू, कार से पावरफुल इंजन वाली हैं ये बाइक्‍स

वहीं XDiavel S की बात करें तो इसमें भी XDiavel जैसा ही इंजन लगा है, लेकिन इसमें आपको फीचर्स ज्‍यादा मिलेंगे। XDiavel S में आपके एंटरटेनमेंट की पूरी व्‍यवस्‍था है। कारों की तरह इस बाइक में ब्लूटूथ इनफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। साथ ही साथ बाइक में ऐडजस्टेबल सस्पेंशन भी दिया गया है।

बाइक के अन्‍य फीचर्स की बात करें तो इसमें फुल एलईडी लाइटिंग राइडिंग मोड्स, कीलेस इग्निशन और बैकलिट हैंडलबार स्विच जैसे लग्जरी फीचर्स दिए गए हैं। सेफ्टी के लिए कॉर्नरिंग एबीएस, ईबीडी, ट्रैक्शन कंट्रोल और डुकाटी पावर लॉन्च दिया गया है। इसमे आपको क्रूज कंट्रोल भी मिलेगा।

Web Title: डुकाटी ने भारतीय बाजार में लॉन्‍च की XDiavel सुपर बाइक
Write a comment