1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. डुकाटी की मोटरसाइकिल खरीदने का सपना अब साकार करना होगा आसान, कंपनी भारत में बेचेगी सस्‍ते में पुरानी बाइक

डुकाटी की मोटरसाइकिल खरीदने का सपना अब साकार करना होगा आसान, कंपनी भारत में बेचेगी सस्‍ते में पुरानी बाइक

इटली की सुपरबाइक निर्माता डुकाटी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह भारत में अपनी डुकाटी अप्रूव्ड कार्यक्रम के जरिये प्री-ओन्ड (पुरानी मोटरसाइकिलों के) बाजार में कदम रख रही है।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:14 Dec 2018, 4:37 PM IST]
ducati- India TV Paisa
Photo:DUCATI

ducati

नई दिल्ली। इटली की सुपरबाइक निर्माता डुकाटी ने शुक्रवार को घोषणा की है कि वह भारत में अपनी डुकाटी अप्रूव्ड कार्यक्रम के जरिये प्री-ओन्‍ड (पुरानी मोटरसाइकिलों के) बाजार में कदम रख रही है।

कंपनी ने अपने एक बयान में कहा है कि इस कार्यक्रम के तहत, पांच साल से कम पुरानी मोटरसाइकिलों की बिक्री की जाएगी। यह वाहन 50,000 किलोमीटर से कम चले होंगे। वाहनों की बिक्री 35 तकनीकी परीक्षणों के बाद की जाएगी।  

डुकाटी इंडिया के प्रबंध निदेशक सर्गी केनोवास ने कहा कि भारत में पुराने वाहनों के बाजार में हमारा प्रवेश महंगी और आलीशान मोटरसाइकिलों का शौक रखने वालों तक डुकाटी की पहुंच को आसान बनाएगी।  

कंपनी ने कहा कि डुकाटी अप्रूव्ड एक प्रमाणिक प्री-ओन्‍उ मोटरसाइकिल कार्यक्रम है, जहां कंपनी के योग्य तकनीकी पेशेवर प्रत्‍येक मोटरसाइकिल का चयन और निरीक्षण करेंगे और उसके पुराने इतिहास को प्रमाणित करेंगे।  

इस कार्यक्रम में एक्‍सटेंडेड वारंटी और रोडसाइड असिस्‍टेंट भी शामिल है। केनोवास ने कहा कि इस कार्यक्रम के साथ हमारा लक्ष्‍य नई डुकाटी की भांति ही इन मोटरसाइकिलों को बेचने का है।

Web Title: Ducati enters pre-owned bike market in India | डुकाटी की मोटरसाइकिल खरीदने का सपना अब साकार करना होगा आसान, कंपनी भारत में बेचेगी सस्‍ते में पुरानी बाइक
Write a comment
the-accidental-pm-300x100