1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Ducati ने भारत में लॉन्‍च की Scrambler मोटरसाइकिल की नई रेंज, 7.89 लाख रुपए से शुरू है प्राइस

Ducati ने भारत में लॉन्‍च की Scrambler मोटरसाइकिल की नई रेंज, 7.89 लाख रुपए से शुरू है प्राइस

क्रैम्बलर रेंज में आइकन (Icon), फुल थ्रोटल (Full Throttle), कैफे रेसर (Cafe Racer) और डेजर्ट स्लेड (Desert Sled) मॉडल शामिल हैं।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: April 26, 2019 16:59 IST
Ducati drives in new Scrambler range in India- India TV Paisa
Photo:DUCATI

Ducati drives in new Scrambler range in India

नई दिल्‍ली। इटली की सुपरबाइक निर्माता Ducati ने शुक्रवार को भारत में अपनी Scrambler मोटरसाइकिल की रेंज को लॉन्‍च किया है। इसकी एक्‍स-शोरूम कीमत 7.89 लाख रुपए से लेकर 9.93 लाख रुपए के बीच है। स्‍क्रैम्‍बलर रेंज में आइकन (Icon), फुल थ्रोटल (Full Throttle), कैफे रेसर (Cafe Racer) और डेजर्ट स्‍लेड (Desert Sled) मॉडल शामिल हैं।

आइकन की कीमत 7.89 लाख रुपए, फुल थ्रोटल की कीमत 8.92 लाख रुपए, कैफे रेसर की कीमत 9.78 लाख रुपए और डेजर्ट स्‍लेड की कीमत 9.93 लाख रुपए है। डुकाटी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्‍टर सेर्गी कैनोवास ने कहा कि किसी भी तरह की सड़कों पर पावर और सुप्रीम कंट्रोल के लिए स्‍क्रैम्‍बलर्स बाइक को हमेशा याद किया जाता है और इस साल हमने पूरी रेंज को और अधिक उन्‍नत और सक्षम बनाया है। उन्‍होंने कहा कि नई रेंज को अधिक कंटेमप्रेरी, अधिक आरामदायक और अधिक सुरक्षित बनाया गया है।  

कंपनी ने बताया कि इन सभी नए मॉडल्‍स की बुकिंग उसके पूरे देश में स्‍थापित नौ डीलरशिप पर शुरू हो चुकी है। कंपनी की योजना टियर टू शहरों में विस्‍तार करने की है। कंपनी ने कहा कि भारत उसके लिए एक महत्‍वपूर्ण बाजार है। कंपनी सभी 7 सेगमेंट में 27 मॉडल्‍स की बिक्री करती है।  

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv