1. You Are At:
  2. खबर इंडिया टीवी
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. अप्रैल अंत तक जावा मोटरसाइकिल की 120 डीलरशिप खुलेंगी, वर्तमान में हैं 46 डीलर

अप्रैल अंत तक जावा मोटरसाइकिल की 120 डीलरशिप खुलेंगी, वर्तमान में हैं 46 डीलर

यहां साउथ तुकोगंज क्षेत्र में क्लासिक लीजेंड्स की नई डीलरशिप का उद्घाटन किया।

Edited by: India TV Paisa Desk [Published on:18 Feb 2019, 8:14 PM IST]
jawa motorcycles- India TV Paisa
Photo:JAWA MOTORCYCLES

jawa motorcycles

इंदौर। जावा मोटरसाइकिल ब्रांड को भारतीय बाजार में नए सिरे से पेश करने वाली क्लासिक लीजेंड्स ने सोमवार को कहा कि वह अप्रैल के अंत तक देश में अपनी डीलरशिप की संख्‍या 46 से बढ़ाकर 120 पर पहुंचाने की योजना पर काम कर रही है। 

क्लासिक लीजेंड्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी आशीष सिंह जोशी ने यहां संवाददाताओं को बताया कि हम अपने पूर्व निर्धारित कार्यक्रम के मुताबिक पहले चरण में देश भर में अपनी डीलरशिप की तादाद 105 पर पहुंचाएंगे। इसके बाद भोपाल, अजमेर तथा अन्य शहरों में 15 डीलरशिप और खोली जाएंगी, जहां जावा मोटरसाइकिल ब्रांड के बारे में ग्राहक दिलचस्पी दिखा रहे हैं।  

उन्होंने बताया कि हम अप्रैल अंत तक देश में अपनी डीलरशिप की तादाद बढ़ाकर 120 पर पहुंचाना चाहते हैं। मीडिया से बातचीत से पहले, जोशी ने यहां साउथ तुकोगंज क्षेत्र में क्लासिक लीजेंड्स की नई  डीलरशिप का उद्घाटन किया। यह देश में कंपनी की 46वीं और मध्यप्रदेश में पहली डीलरशिप है, जहां जावा मोटरसाइकिल बिकेंगी। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: By the end of April 120 dealerships of Jawa motorcycles will open | अप्रैल अंत तक जावा मोटरसाइकिल की 120 डीलरशिप खुलेंगी, वर्तमान में हैं 46 डीलर
Write a comment
ipl-2019