1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. Slowdown in Automotive industry: अब सुंदरम क्लेटन लिमिटेड ने भी 2 दिन के लिए उत्पादन रोका

Slowdown in Automotive industry: अब सुंदरम क्लेटन लिमिटेड ने भी 2 दिन के लिए उत्पादन रोका

टीवीएस ग्रुप की प्रमुख सुंदरम क्लेटन लिमिटेड (एससीएल) कंपनी ने भी ऑटो सेक्टर में मंदी के चलते दो दिन (16 व 17 अगस्त) के लिए अपने कारखानों में उत्पादन बंद रखने की घोषणा की है। 

India TV Business Desk India TV Business Desk
Published on: August 16, 2019 16:24 IST
business slowdown Sundaram-Clayton Ltd Padi factory to remain shut for 2 days - India TV Paisa

business slowdown Sundaram-Clayton Ltd Padi factory to remain shut for 2 days 

नई दिल्ली। टीवीएस ग्रुप की प्रमुख सुंदरम क्लेटन लिमिटेड (एससीएल) कंपनी ने भी ऑटो सेक्टर में मंदी के चलते दो दिन (16 व 17 अगस्त) के लिए अपने कारखानों में उत्पादन बंद रखने की घोषणा की है। बता दें कि एससीएल भारत की प्रमुख निर्माता कंपनी है जो एल्यूमीनियम के आपूर्तिकर्ता घरेलू और वैश्विक ऑटोमोटिव के लिए उत्पाद बनाते हैं। इन दिनों पूरे ऑटो सेक्टर के कारोबार में सुस्ती छाई हुई है। 

बता दें कि इससे पहले देश की सबसे बड़ी दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने भी चार दिनों के लिये विनिर्माण संयंत्रों को बंद कर दिया है। कंपनी ने बीएसई को बताया कि उसके विनिर्माण संयंत्र 15 अगस्त से बंद हैं और ये 18 अगस्त तक बंद रहेंगे। उसने कहा कि सालाना अभ्यास तथा मौजूदा मांग के हिसाब से विनिर्माण का समायोजन करने के लिये ऐसा किया गया है। उल्लेखनीय है कि वाहनों की मांग में नरमी के कारण विभिन्न वाहन निर्माता कंपनियां उत्पादन कम कर रही हैं।

Write a comment