1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. BMW ने लॉन्‍च की MINI John Cooper कार, कीमत है इसकी 43.5 लाख रुपए

BMW ने लॉन्‍च की MINI John Cooper कार, कीमत है इसकी 43.5 लाख रुपए

बीएमडब्ल्यू इंडिया ने अपने एक बयान में कहा है कि मिनी जॉन कूपर वर्क्स पूरी तरह से बिल्ट-अप यूनिट के रूप में सभी मिनी डीलरशिप के पास जून माह से उपलब्ध होगी।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: May 09, 2019 13:53 IST
BMW launches MINI John Cooper Works Hatch priced Rs 43.5 lakh- India TV Paisa
Photo:BMW LAUNCHES MINI JOHN CO

BMW launches MINI John Cooper Works Hatch priced Rs 43.5 lakh

नई दिल्‍ली। जर्मनी की लग्‍जरी कार निर्माता बीएमडब्‍ल्‍यू ने गुरुवार को अपनी मिनी जॉन कूपर वर्क्‍स हैचबैक कार को भारत में लॉन्‍च किया है। इसकी यहां कीमत 43.5 लाख रुपए है। मिनी जॉन कूपर वर्क्‍स, मिनी 3-डोर हैच पर आधारित है।

बीएमडब्‍ल्‍यू इंडिया ने अपने एक बयान में कहा है कि मिनी जॉन कूपर वर्क्‍स पूरी तरह से बिल्‍ट-अप यूनिट के रूप में सभी मिनी डीलरशिप के पास जून माह से उपलब्‍ध होगी।

बीएमडब्‍ल्‍यू ग्रुप इंडिया के कार्यकारी अध्‍यक्ष हैंस क्रि‍श्चियन बैयरटेल्‍स ने कहा कि जॉन कूपर वर्क्‍स हेरीटेज, एक्‍सक्‍लूसिविटी और परफॉर्मेंस का एक अनूठा मिश्रण है। उन्‍होंने कहा कि हमारे प्रीमियम परफॉर्मेंस मॉडल्‍स, जिनका नाम दिग्‍गज जॉन कूपर के नाम पर रखा गया है, वे अबतक के सबसे शक्तिशाली और एक्‍सक्‍लूसिव मिनी मॉडल हैं।  

मिनी जॉन कूपर वर्क्‍स हैचबैक में 2 लीटर, 4 सिलेंडर ट्वीन पावर टर्बो पेट्रोल इंजन लगा हुआ है। कंपनी ने दावा किया है कि यह कार मात्र 6.1 सेकेंड में 100 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार हासिल कर सकती है।

आम चुनाव से जुड़ी ताजा खबरों, लोकसभा चुनाव 2019 की खबरों, चुनावों से जुड़े लाइव अपडेट्स और चुनाव परिणामों के लिए https://hindi.indiatvnews.com/elections पर बने रहें। इसके साथ ही हमें फेसबुक और ट्विटर पर लाइक करके या #ElectionsWithIndiaTV हैशटैग का इस्तेमाल करके 543 लोकसभा सीटें और विधानसभा चुनावों से जुड़े ताजा परिणाम पाएं। आप #ResultsWithRajatSharma हैशटैग का इस्तेमाल करके इंडिया टीवी के चेयरमैन एवं एडिटर-इन-चीफ रजत शर्मा के साथ 23 मई को चुनाव परिणामों की पल-पल की जानकारी हासिल कर सकते हैं।
Write a comment
india-tv-counting-day-contest
modi-on-india-tv