1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. बजाज लेकर आई हैट्रिक ऑफर, बाइक खरीदारों को मिलेंगी ये तीन खास चीजें

बजाज लेकर आई हैट्रिक ऑफर, बाइक खरीदारों को मिलेंगी ये तीन खास चीजें

मोटरसाइकल खरीदने वालों को सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए बजाज ऑटो ने एक नया हैट्रिक ऑफर लॉन्‍च किया है। रोमांचक थ्री इन वन हैट्रिक ऑफर सीमित अवधि का ऑफर है, जो 1 जुलाई से लेकर 31 जुलाई, 2018 तक चलेगा।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: July 05, 2018 16:24 IST
bajaj auto- India TV Paisa
Photo:BAJAJ AUTO

bajaj auto

नई दिल्‍ली। मोटरसाइकल खरीदने वालों को सुनहरा अवसर प्रदान करने के लिए बजाज ऑटो ने एक नया हैट्रिक ऑफर लॉन्‍च किया है। रोमांचक थ्री इन वन हैट्रिक ऑफर सीमित अवधि का ऑफर है, जो 1 जुलाई से लेकर 31 जुलाई, 2018 तक चलेगा। इस हैट्रिक ऑफर के तहत ग्राहकों को अतिरिक्‍त बचत के तहत चुनिंदा मॉडल्‍स पर एक साल के लिए नि:शुल्‍क इंश्‍योरेंस दिया जाएगा। मन की अतिरिक्‍त शांति के लिए सभी मॉडलों पर पांच साल की एक्‍सटेंडेट वारंटी दी जाएगी। इसके अलावा सभी मॉडल्‍स पर एक साल की अतिरिक्‍त फ्री सर्विस दी जा रही है।

पहले लाभ के तौर पर, प्लेटिना, डिस्कवर, पल्सर 150, पल्सर NS 160 और V रेंज की मोटरसाइकलों को खरीदने की योजना बनाने वाले ग्राहकों को एक साल के लिए निःशुल्क बीमा प्रदान किया जाएगा। दूसरे लाभ के तहत नए CT100, प्लेटिना, डिस्कवर, पल्सर, पल्सर NS, एवेंजर, पल्सर RS, V और डोमिनार खरीदने वाले ग्राहकों को दो साल की नि:शुल्क सर्विस प्रदान की जाएगी।

इसके अलावा, इस अवधि में किसी भी बजाज मोटरसाइकिल के ग्राहक, बिना किसी अतिरिक्त लागत के पांच साल का विशिष्ट वारंटी पैकेज प्राप्त करेंगे। बजाज ऑटो के अध्‍यक्ष, मोटरसाइकल बिजनेस, एरिक वास ने कहा कि इस हैट्रिक ऑफर को प्रस्तुत करते हुए हमें बेहद खुशी हो रही है, जो बजाज मोटरसाइकिल की खरीदारी को ज्यादा रोमांचक एवं अधिक आसान बनाता है। ग्राहकों के लिए सभी उत्पाद बिल्कुल अद्वितीय प्रस्तावों के साथ उपलब्ध हैं, और वे इस अनोखे अवसर का भरपूर लाभ उठा सकते हैं।

उन्‍होंने कहा कि कंपनी को पूरा यकीन है कि, ग्राहकों पर आधारित इस नई योजना से मानसून के मौसम में बिक्री को बढ़ावा देने में मदद मिलेगी। ये ऑफर दिल्‍ली-एनसीआर में मौजूद सभी बजाज ऑटो डीलरशिप पर उपलब्ध होंगे।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban