1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. ऑडी इंडिया ने लॉन्‍च किया A6 का लाइफस्टाइल संस्करण, भारत में कीमत होगी 49.99 लाख रुपए

ऑडी इंडिया ने लॉन्‍च किया A6 का लाइफस्टाइल संस्करण, भारत में कीमत होगी 49.99 लाख रुपए

इसमें पीछे की सीट पर बैठने वालों के मनोरंजन के लिए 25.65 सेमी के टचस्क्रीन वाले टैबलेट की सुविधा और मोबाइल कॉफी मशीन एस्प्रेसो की सुविधा उपलब्ध है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: March 05, 2019 15:33 IST
Audi A6- India TV Paisa
Photo:AUDI A6

Audi A6

नई दिल्ली। जर्मनी की लग्जरी कार निर्माता कंपनी ऑडी ने मंगलवार को अपनी सेडान कार ए6 का लाइफस्टाइल संस्करण भारतीय बाजार में उतारा। कंपनी ने इसकी कीमत 49.99 लाख रुपए रखी है। 

ऑडी इंडिया ने बयान जारी कर कहा है कि ए6 के इस नए संस्करण में कई नई खूबियां जोड़ी गई हैं। इसमें पीछे की सीट पर बैठने वालों के मनोरंजन के लिए 25.65 सेमी के टचस्क्रीन वाले टैबलेट की सुविधा और मोबाइल कॉफी मशीन एस्प्रेसो की सुविधा उपलब्ध है। ए6 लाइफस्‍टाइल संस्‍करण में ऑडी लोगो प्रोजेक्‍शन के साथ एंट्री-एक्जिट लाइट के साथ कई अन्‍य फीचर्स हैं।  

ऑडी इंडिया के प्रमुख राहिल अंसारी ने कहा कि ये नई खूबियां नई पीढ़ी के उपभोक्ताओं के लिए है। उन्‍होंने कहा कि ऑडी ए6 लाइफस्‍टाइल संस्‍करण को पेश करने के साथ हमनें लक्‍जरी कार खरीदारों के लिए लग्‍जरी में इजाफा किया है।

 कंपनी ने कहा कि रियर सीट एंटरटेनमेंट के साथ, रियर सीट पैसेंजर 25.65 सेंटीमीटर टच स्‍क्रीन के साथ नेटवर्क्‍ड टैबलेट के जरिये मनोरंजर कर सकते हैं और यह कार के बाहर भी काम करता है। वर्तमान में ए6 सेडान 1.8 लीटर पेट्रोल इंजन और 2 लीटर डीजल इंजन ऑप्‍शन के साथ आती है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban