1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. महिंद्रा की अगली कार का नाम संस्कृत या किसी दूसरा भारतीय भाषा में हो सकता है! आनंद महिंद्रा ने दिए संकेत

महिंद्रा की अगली कार का नाम संस्कृत या किसी दूसरा भारतीय भाषा में हो सकता है! आनंद महिंद्रा ने दिए संकेत

नियाभर में अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए प्रसिद्ध भारतीय ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अगली गाड़ी का नाम भारतीय भाषा में रख सकती हैं। खुद कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसके संकेत दिए हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर पूछा गया था कि क्या ऐसा हो सकता है कि कंपनी अपनी गाड़ियों का नाम भारतीय भाषाओं में रखे? इसके जबाव में ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ही भारतीय भाषाओं में अलग-अलग नाम पर सुझाव मांगे

Manoj Kumar Manoj Kumar
Published on: June 28, 2018 20:16 IST
Anand Mahindra can name its new car name in Indian language - India TV Paisa

Anand Mahindra can name its new car name in Indian language 

नई दिल्ली। दुनियाभर में अपनी एसयूवी गाड़ियों के लिए प्रसिद्ध भारतीय ऑटो कंपनी महिंद्रा एंड महिंद्रा अपनी अगली गाड़ी का नाम भारतीय भाषा में रख सकती हैं। खुद कंपनी के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इसके संकेत दिए हैं। दरअसल आनंद महिंद्रा से ट्विटर पर पूछा गया था कि क्या ऐसा हो सकता है कि कंपनी अपनी गाड़ियों का नाम भारतीय भाषाओं में रखे? इसके जबाव में ट्विटर पर ही आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर ही भारतीय भाषाओं में अलग-अलग नाम पर सुझाव मांगे।

सुझाव के लिए आनंद महिंद्रा के ट्वीट के बाद देशभर से उनको भारतीय संस्कृति से जुड़े कई नामों के सुझाव दिए गए। इसपर आनंद महिंद्रा ने फिर से ट्वीट किया कि अलग-अलग नामों को लेकर उनकी लाइब्रेरी तेजी से बढ़ रही है।  

आनंद महिंद्रा के पास ट्विटर पर नई गाड़ी के भारतीय नाम को लेकर आए अलग-अलग सुझाव इस तरह से हैं।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban