1. You Are At:
  2. India TV
  3. पैसा
  4. ऑटो
  5. भारत में होंडा अफ्रीका ट्विन मोटरसाइकल 13.23 लाख रुपए में हुई लॉन्‍च, पहले 50 ग्राहकों के लिए शुरू हुई बुकिंग

भारत में होंडा अफ्रीका ट्विन मोटरसाइकल 13.23 लाख रुपए में हुई लॉन्‍च, पहले 50 ग्राहकों के लिए शुरू हुई बुकिंग

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को अपडेटेड 2018 होंडा अफ्रीका ट्विन मोटरसाइकल को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। वर्तमान में यह बाइक केवल 50 ग्राहकों को ही दी जाएगी। इसकी कीमत 13.23 लाख रुपए रखी गई है।

India TV Paisa Desk India TV Paisa Desk
Published on: June 06, 2018 17:29 IST
honda africa- India TV Paisa
Photo:HONDA AFRICA

honda africa

नई दिल्‍ली। होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्राइवेट लिमिटेड ने बुधवार को अपडेटेड 2018 होंडा अफ्रीका ट्विन मोटरसाइकल को लॉन्‍च कर दिया है। कंपनी ने इसके लिए बुकिंग भी शुरू कर दी है। वर्तमान में यह बाइक केवल 50 ग्राहकों को ही दी जाएगी। इसकी कीमत 13.23 लाख रुपए रखी गई है।

बुकिंग कराने वालों में से भाग्यशाली ग्राहकों को मोटोजीपी में अपने पसंदीदा राइडर्स को लाइव देखने का मौका मिलेगा। कंपनी ने एक बयान में कहा कि बुकिंग केवल पहले 50 भाग्यशाली उपभोक्ताओं के लिए खुली है क्योंकि इसकी लिमिटेड युनिट ही उपलब्ध हैं। बुकिंग के बारे में जानकारी के लिए उपभोक्ता भारत के 22 शहरों में मौजूद होंडा के एक्सक्लूसिव सेल्स-सर्विस विंग वर्ल्‍ड आउलेट में संपर्क कर सकते हैं।

कंपनी का दावा है कि ऑटो एक्स्पो में सबसे पहले पेश की गई मोटरसाइकल अफ्रीका ट्विन वैश्विक बाजार में पिछले तीन दशकों से उपभोक्ताओं के दिल में बसी है और इसका नया संस्करण शानदार पावर, आराम और नियंत्रण का बेहतरीन संयोजन है।

होंडा मोटरसाइकल एंड स्कूटर इंडिया प्रा. लि. के वरिष्ठ उपाध्यक्ष यदविंदर सिंह गुलेरिया ने बताया कि 2018 अफ्रीका ट्विन भारतीय मोटरसाइकल प्रेमियों को रोमांचक अनुभव प्रदान करने के लिए तैयार है। इसकी कीमत बढ़ाए बिना कई नए फीचर्स इसमें शामिल किए गए हैं। यह सबसे भरोसेमंद, बेहतरीन एडवेंचर टूरिंग मोटरसाइकल है, ऐसे में मोटरसाइकल प्रेमी अपने आप को इसकी राइड से रोक नहीं पाएंगे।

कंपनी ने बताया कि होंडा अफ्रीका ट्विन के 999.11 सीसी के इंजन की शक्ति 65.14 केडब्ल्यू (89पीएस) 7500 आरपीएम पर है तथा इसका टॉर्क 93.1 एनएम 6000 आरपीएम पर है। इसमें होंडा की अनूठी ड्यूल क्लच ट्रांसमिशन टेक्नोलॉजी को बरकरार रखा गया है। ऑटोमेटेड क्लच और शिफ्ट ऑपरेशन सिस्टम मैनुअल ट्रांसमिशन को डायरेक्ट एक्सेलरेशन का अहसास देता है, जिससे मोटरसाइकल को एक्सलरेट, टर्न या ब्रेक करते समय बेहतरीन अनुभव मिलता है।

Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban