1. You Are At:
  2. होम
  3. महाराष्ट्र
  4. नासिक
  5. महाराष्ट्र में कार-ट्रक की टक्कर में एक परिवार के छह सदस्यों की मौत

महाराष्ट्र में कार-ट्रक की टक्कर में एक परिवार के छह सदस्यों की मौत

महाराष्ट्र के नासिक जिले में मनमाड- येओला रोड पर एक ट्रक और एक कार की टक्कर में, कार सवार दो महिलाओं एवं बच्चों सहित एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई।

Written by: IndiaTV Hindi Desk [Updated:21 Nov 2018, 2:46 PM IST]
Truck car- India TV
Truck car

महाराष्ट्र के

में मनमाड- येओला रोड पर एक ट्रक और एक कार की टक्कर में, कार सवार दो महिलाओं एवं बच्चों सहित एक परिवार के छह लोगों की मौत हो गई। 

येओला तालुक पुलिस थाना के एक अधिकारी ने बताया कि टक्कर भीषण थी जिससे कार के परखच्चे उड़ गए। उन्होंने बताया कि यह कार यहां से करीब 85 किलोमीटर दूर येओला की ओर जा रही थी। उसी समय तड़के करीब साढ़े चार बजे विसापुर फाटा (मोड़) पर एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी। उन्होंने बताया कि दुर्घटना के कारण कई घंटे तक यातायात बाधित रहा। 

अधिकारी ने बताया कि ट्रक चालक हादसे के बाद फरार हो गया। मृतकों की पहचान बालासाहेब आनंद (60), उनकी पत्नी इंदुबाई (55), कार चालक श्रीनाथ आनंद (25), मोहिनी खांडवे, हरी खांडवे (पांच) और भीमाबाई रोहकले (70) के रूप में की गई है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। nashik News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Web Title: car and truck collision in Nashik district of Maharashtra death injures | महाराष्ट्र में कार-ट्रक की टक्कर में एक परिवार के छह सदस्यों की मौत
Write a comment