1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई
  5. पेशी के लिए पहुंचे राज ठाकरे, पुलिस सतर्क, ईडी कार्यालय के बाहर धारा 144 लगाई

पेशी के लिए पहुंचे राज ठाकरे, पुलिस सतर्क, ईडी कार्यालय के बाहर धारा 144 लगाई

मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण मुंबई में ईडी कार्यालय के बाहर सीआरपीसी की धारा 144 (गैरकानूनी सभा पर प्रतिबंध) लगा दी है।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: August 22, 2019 11:56 IST
Raj Thackeray- India TV
Image Source : Raj Thackeray

मुंबई। मनसे प्रमुख राज ठाकरे को धन शोधन मामले की जांच के सिलसिले में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) के समक्ष पेश होनेे पहुंच गए हैं। जिसे देखते हुए मुंबई पुलिस ने गुरुवार को दक्षिण मुंबई में ईडी कार्यालय के बाहर सीआरपीसी की धारा 144 (गैरकानूनी सभा पर प्रतिबंध) लगा दी है। वहीं राज ठाकरे की पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के मुम्बई के अलावा ठाणे जिला अध्यक्ष आशीष डोके समेत कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने एहतियातन हिरासत में लिया है। 

सूत्रों के मुताबिक, ईडी के स्पेशल डायरेक्टर डीके गुप्ता दिल्ली से मुम्बई पहुंचे, राज ठाकरे के लिए दिल्ली से सवालों की लिस्ट तैयार की गई थी जिसे लेकर डीके गुप्ता वहां गए हैं, ये सवाल पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे उमेद जोशी से पूछताछ के बाद यहां तैयार किये गए थे।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि यह कदम कानून-व्यवस्था बनाए रखने के लिए उठाया गया है। अधिकारी ने कहा, ‘‘राज ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से ईडी कार्यालय के बाहर नहीं जाने की अपील की है, लेकिन हम कोई भी जोखिम नहीं लेना चाहते हैं।’’

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment