1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई
  5. मुंबई में फिर शुरू हुई आफत की बारिश, सड़कों पर मीलों लंबे जाम, मुंबई एयरपोर्ट बंद

मुंबई में फिर शुरू हुई आफत की बारिश, सड़कों पर मीलों लंबे जाम, मुंबई एयरपोर्ट बंद

सोमवार की सुबह मुंबई वालों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं रही। जिस वक्त लोग हफ्ते के पहले दिन ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी तेज बारिश शुरू हो गई।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Updated on: July 08, 2019 11:44 IST
Mumbai - India TV
Mumbai 

सोमवार की सुबह मुंबई वालों के लिए किसी मुसीबत से कम नहीं रही। जिस वक्‍त लोग हफ्ते के पहले दिन ऑफिस जाने के लिए तैयार हो रहे थे, तभी तेज बारिश शुरू हो गई। जिसके चलते शहर के विभिन्‍न इलाकों में जल जमाबव शुरू हो गया। प्राप्‍त जानकारी के अनुसार लालबाग,परेल,हिंदमाता,वर्ली और दादर में तेज़ बारिश हो रही है। बता दें कि मौसम विभाग ने पहले ही भारी बारिश का अलर्ट जारी किया था। बारिश के चलते शहरे के निचले इलाकों में पानी भर गया है। वहीं मुंबई एयरपोर्ट को भी कुछ देर के लिए बंद कर दिया गया है। फिलहाल मुंबई एयरपोर्ट पर विमानों का संचालन पूरी तरह से ठप है। 

भारती बारिश के चलते मुंबई की सड़कें समंदर बनी हुई हैं। भारी ट्रैफिक को नियंत्रित करने के लिए बनाए गए अंडरपास में पानी भर गया है। अभी प्राप्‍त जानकारी के अनुसार मुम्बई के लालबाग,परेल,हिंदमाता,वर्ली और दादर में भी तेज़ बारिश शुरू हो गई है। तेज बारिश से मुंबई के कई इलाकों में जाम लग गया है। 

हवाई सेवा ठप 

भारी बारिश के चलते मुंबई की हवाई सेवा पर भी असर पड़ा है। भारी बारिश के चलते देश के इस सबसे व्‍यस्‍त हवाई अड्डे पर उड़ानों की आवाजाही बंद कर दी गई है। मुंबई एयरपोर्ट के प्रवक्‍ता के अनुसार भारी बारिश के चलते मुंबई एयरपोर्ट के संचालन में मुश्किल आ रही है इसके चलते उड़ानों को कुछ देर के लिए स्‍थगित कर दिया गया है। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Write a comment