1. You Are At:
  2. होम
  3. महाराष्ट्र
  4. मुंबई
  5. मुंबई: कपड़े के गोदाम में आग लगने से चार की मौत

मुंबई: कपड़े के गोदाम में आग लगने से चार की मौत

मुंबई में नगर निगम के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि उपनगर कांदिवली में कपड़े के एक गोदाम में आग लगने से झुलसे चार लोगों की मौत हो गई।

Written by: Bhasha [Updated:24 Dec 2018, 1:33 PM IST]
प्रतीकात्मक तस्वीर- India TV
प्रतीकात्मक तस्वीर

मुंबई: मुंबई में नगर निगम के अधिकारी ने सोमवार को बताया कि उपनगर कांदिवली में कपड़े के एक गोदाम में आग लगने से झुलसे चार लोगों की मौत हो गई। बृहन्मुंबई नगर निगम (BMC) की आपदा प्रबंधन इकाई के एक अधिकारी ने बताया कि MIDC बस स्टॉप के पास दामू नगर में कपड़े के गोदाम में आग लगने की रिपोर्ट मिली। 

उन्होंने बताया, ‘‘सोमवार सुबह पांच बजे घटनास्थल पर आग बुझा रहे दमकल कर्मियों ने गोदाम के मलबे से चार लोगों को निकाला।’’ उन्होंने बताया कि उन्हें कांदिवली के शताब्दी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हालांकि, आग लगने के कारण का पता लगाया जा रहा है।

मरने वालों की पहचान के बारे में पूछे जाने पर अधिकारी ने बताया कि प्रथमदृष्टया ऐसा लगता है कि वे यहां पर काम करने वाले कामगार थे, लेकिन अभी इसकी पुष्टि की जानी है।

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। mumbai News in Hindi के लिए क्लिक करें महाराष्ट्र सेक्‍शन
Web Title: fire broke out in a garment factory in mumbai kandivali, 4 dead bodies recovered
Write a comment
the-accidental-pm-300x100