1. You Are At:
  2. होम
  3. मध्य-प्रदेश
  4. न्‍यूज
  5. मध्य प्रदेश में ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

मध्य प्रदेश में ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना के मृतकों के परिजनों और घायलों को आश्वस्त किया है कि विपदा की इस घड़ी में हर पल वे उनके साथ हैं।

Reported by: IANS [Published on:16 Jan 2019, 2:14 PM IST]
मध्य प्रदेश में ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया- India TV
मध्य प्रदेश में ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया

नरसिंहपुर/भोपाल: मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर जिले में मंगलवार की रात को मकर संक्रांति मेला देखकर और स्नान कर लौट रहे श्रद्धालुओं से भरी ट्रेक्टर-ट्राली के पलट जाने से चार ग्रामीणों की मौत हो गई, वहीं 20 घायल हो गए। इस हादसे पर मुख्यमंत्री कमलनाथ ने दुख व्यक्त किया है।

नरसिंहपुर थाने के प्रभारी अमित दांगी ने बुधवार को बताया कि, धुबगट पौड़ी गांव के लोग चिनकी घाट पर मकर संक्रांति का स्नान और मेला देखकर मंगलवार की रात को ट्रेक्टर-ट्राली पर सवार होकर लौट रहे थे, तभी ट्राली अनियंत्रित होकर समनापुर गांव के करीब सड़क किनारे गन्ने के खेत में पलट गई। इस हादसे में चार ग्रामीणों की मौत हो गई, जबकि 20 घायल हुए हैं। घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है।

मुख्यमंत्री कमल नाथ ने ट्रेक्टर ट्राली दुर्घटना के पीड़ितों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त की है। मुख्यमंत्री ने दुर्घटना के मृतकों के परिजनों और घायलों को आश्वस्त किया है कि विपदा की इस घड़ी में हर पल वे उनके साथ हैं। कमल नाथ ने दिवगंत आत्माओं की शांति और परिजनों को दु: ख सहन करने की शक्ति देने की ईश्वर से प्रार्थना की है। 

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: मध्य प्रदेश में ट्रेक्टर-ट्राली पलटने से 4 की मौत, मुख्यमंत्री ने शोक जताया - Madhya Pradesh: 4 killed, 20 injured in tractor-trolley accident
Write a comment
ipl-2019