1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. मध्य-प्रदेश
  4. भोपाल
  5. मध्‍य प्रदेश में देर रात दर्दनाक हादसा, यात्री बस पुल से गिरी, 7 की मौत

मध्‍य प्रदेश में देर रात दर्दनाक हादसा, यात्री बस पुल से गिरी, 7 की मौत

मध्य प्रदेश में बीती रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। यहां भोपाल से छतरपुर जा रही एक यात्री बस रायसेन के पास पुल से नीचे आ गिरी।

IndiaTV Hindi Desk IndiaTV Hindi Desk
Published on: October 03, 2019 7:39 IST
REPRESENTATIVE IMAGE- India TV
Image Source : REPRESENTATIVE REPRESENTATIVE IMAGE

भोपाल। मध्‍य प्रदेश में बीती रात एक दर्दनाक हादसा घट गया। यहां भोपाल से छतरपुर जा रही एक यात्री बस रायसेन के पास पुल से नीचे आ गिरी। इस हादसे में 7 यात्रियों की मौत हो गई और 3 दर्जन से ज्‍यादा लोग घायल हो गए। पुलिस सहित एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंच गई है और स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को बाहर निकाला 

प्राप्‍त जानकारी के अनुसार एक यात्री बस राजधानी भोपाल से छतरपुर जा रही थी। करीब 1.30 बजे रायसेन के निकट एक दरगाह के पास रिछन नदी के पुल से यह बस अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरी। इस दुर्घटना में 7 यात्रियों की मौत हो गई, वहीं 3 दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए हैं।

कोतवाली पुलिस सहित एसडीआरईफ की टीम मौके पर पहुंच गई है। बताया जा रहा है कि बस पुल के नीचे पानी मे आधी डूबी है। घायलों को निकालने में स्थानीय लोग भी मदद को पहुँचे गए हैं। घायलों को जिला अस्पताल भेजा जा रहा है।

India TV Hindi पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। bhopal News in Hindi के लिए क्लिक करें मध्य-प्रदेश सेक्‍शन
Write a comment
bigg-boss-13
plastic-ban