1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. सैर-सपाटा
  5. न्यू ईयर पर पार्टी करने की सोच रहे हैं तो इन जगहों पर कर सकते हैं बुकिंग

न्यू ईयर पर पार्टी करने की सोच रहे हैं तो इन जगहों पर कर सकते हैं बुकिंग

हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर का इंतजार होता है। ये दो ऐसें फेस्टिवल है जो बहुत ही करीब पडते है। इसके लोग सभी के दिमाग में होता है कि हम ऐसी जगह जाए जहां पर दोनों सेलिब्रेट कर सके।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Published on:29 Dec 2018, 2:51 PM IST]
New Year Party- India TV
New Year Party

नई दिल्ली: हर साल क्रिसमस और न्यू ईयर का इंतजार होता है। ये दो ऐसें फेस्टिवल है जो बहुत ही करीब पडते है। इसके लोग सभी के दिमाग में होता है कि हम ऐसी जगह जाए जहां पर दोनों सेलिब्रेट कर सके। क्योंकि हर इंसान अपनी जीवन में इतना व्यस्त होता है कि और किसी के लिए समय ही नही निकाल पाते है जिसके कारण हम ऐसे समय को चुनते है जिसमें सभी साथ हो।

न्यू ईयर आने में महज चंद दिन बचे हैं। हर कोई इस दिन को खास बनाने के लिए तैयारी में व्यस्त है। कुछ लोग नए साल को अपने परिवार वालों के संग सेलिब्रेट करना चाहते हैं तो वहीं कुछ लोग अपने दोस्तों के साथ हैंगआउट या फिर नाइट पार्टी कर के न्यू ईयर सेलिब्रेट करने के मूड में हैं। लेकिन इन सबके लिए उन्हें एक खास जगह की तलाश हैं जहां वह खूब मस्ती कर पाएं। अगर आप भी अपने दोस्तों के साथ 31 दिसंबर की रात नाइट आउट का प्लान बना रहे हैं, तो हम आपको बता रहे हैं दिल्ली के आसपास की कुछ बेहतर जगहों के बारे में जहां जाकर आप दोस्तों संग मस्ती कर सकते हैं। यह ऐसी जगहें हैं कि यहां आकर आप आप दिल्ली की ठंड भी भूल जाएंगे।

मैनहैटन बार, गुरुग्राम 

यह जगह गुरुग्राम के लोगों के लिए फेवरेट पार्टी डेस्टिनेशन है। यहां दोस्तों के साथ पार्टी करना शानदार अनुभव होगा। यहां पर खाने के लिए टेस्टी फूड और एंजॉय के लिए बेहतर डांस फ्लोर है, साथ ही यहां क्वालिटी बियर मिलती है। 

किटी सू, बाराखंबा रोड 
यह जगह दिल्ली की सबसे बेस्ट पार्टी क्लब में से एक है। दिल्ली में नाइट पार्टी के लिए सबसे फाइनेस्ट क्लब मेें इसका नाम आता है। इस जगह पर लड़के-लड़कियां अपनी पार्टी प्लान कर सकते हैं। इस जगह की सबसे खास बात यह है कि यहां लड़कियों की सेफ्टी का पूरा ध्यान रखा जाता है। यह बाराखंबा स्थित होटल द ललित के अंदर है। नए साल पर यहां खास तरह के पार्टी का आयोजन किया जाता है। अगर आप चाहें तो अपने दोस्तों के साथ यहां की पार्टी का हिस्सा बन सकते हैं। 

द वन, नई दिल्ली 
अगर आप नए साल के स्वागत के लिए बेस्ट पार्टी का हिस्सा बनना चाहते हैं तो आपके लिए यह जगह सबसे बेहतर साबित हो सकती है। जी हां! नई दिल्ली के होटल ली मेरेडियन के द वन में इन दिन जबरदस्त पार्टी आयोजित होती है। चाहें तो आप भी इसका हिस्सा बन अपने नए साल की शुरूआत मस्ती के साथ कर सकते हैं। यहां पर खाना, म्यूजिक और डांस का बेहतरीन इंतजाम किया गया जाता है, तो बस बना लीजिए पार्टी का प्लान यहां आपको बेस्ट ड्रिंक का भी ऑफर मिलेगा। 

गैराज इन्क, हौज खास 
दिल्ली में अगर बेस्ट पार्टी लोकेशन की बात होती है तो सबसे पहला नाम हौज खास का आता है। पार्टी एनिमल हॉज खास में पार्टी करना ज्यादा पसंद करते हैं। नए साल की शुरूआत दोस्तों के साथ पार्टी मौज-मस्ती, नाच-गाने और ड्रिंक के साथ करना है तो चले जाइए गैराज इन्क हौज खास, यहां और बेफिक्र होकर एंजॉय करें इस खास रात को।   

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: New Year Parties in Delhi NCR 2019: न्यू ईयर पर पार्टी करने की सोच रहे हैं तो इन जगहों पर कर सकते हैं बुकिंग
Write a comment
ipl-2019