1. You Are At:
  2. होम
  3. लाइफस्टाइल
  4. सैर-सपाटा
  5. Momos खाने के हैं शौकीन और दिल्ली की इन जगहों पर न खाया तो फिर क्या खाया

Momos खाने के हैं शौकीन और दिल्ली की इन जगहों पर न खाया तो फिर क्या खाया

अगर आपको भी दिल्ली के फेमस मोमोज खाना है। जहां पर आपको तंदूरी से लेकर अफगानी मोमोज मिल जाएं। तो हम आपको बताते है ऐसे जगहों के बारें में। जहां के मोमोज आपने खा लिया तो फिर कहीं और के भूल ही जाएंगे।

Written by: India TV Lifestyle Desk [Updated:19 Feb 2019, 6:25 PM IST]
Momos best place in delhi- India TV
Momos best place in delhi

Best Momos Place In Delhi: अगर आप दिल्ली में रहते हैं और हमेशा ऐसी जगह के बारें में सर्च करते रहते है कि सबसे अच्छी खाना या फिर मोमोज कहां मिलेंगे तो हन आपको बताते है। मोमोज की प्लेट में अगर तीखी चटनी, मोयनीज और स्टीम मोमोज के ऊपर आर्गेनो न पड़ा हो तो फिर मजा नहीं आता है। आज के समय में सबसे ज्यादा मोमोज खाने वाले प्रेमी है। अगर आप भी इस लिस्ट में शामिल है तो जरुर पढ़ें ये खबर।

अगर आपको भी दिल्ली के फेमस मोमोज खाना है। जहां पर आपको तंदूरी से लेकर अफगानी मोमोज मिल जाएं। तो हम आपको बताते है ऐसे जगहों के बारें में। जहां के मोमोज आपने खा लिया तो फिर कहीं और के खाना भूल ही जाएंगे।

Ama Thakali

यह दिल्ली के मजनू का टीला में एक छोटी से जगह पर बना हुआ है। यहां के मोमज देखकर ही आपके मुंह में पानी आ जाएगा। Ama Thakali में आपको चिकन मोमोज मिल जाएंगे जो कि साबुदाना से बने होते है। इसके अलावा आपको यहां पर यूनिक जोल मोमोज जो कि स्पाइसी नेपाली सॉस के साथ सर्व किए जाते है।

Lala’s Tandoor
लाला तंदूर मालवीय नगर में है। जहां पर आपको तंदूरी से लेकर अफगानी मोमोज आसानी से मिल जाएगे। यह शॉप आपको देर रात तक खुली मिल जाएगी। तो फिर अगली बार जरुर जाएं यहां पर।

Pema’s
यह भी मालवीय नगर में ही है। यह आपको कई तरह के मोमोज ऑफर करेंगे। जिसमें आपको पनीर, वेजेटेरिय, चिकन होगे। ये मोमोज आपकी सर्दी की शाम को गर्म रख सकते हैं।

Wongdhen House
अगर आप सिंपल और क्लासिक मोमोज खाने के शौकीन है। तो आपके लिए यह जगह सबसे बेस्ट है। यहां पर आपको रसदार पोर्क मोमोज या बफ मोमोज और इसके साथ मिलने वाली सॉस आपके मुंह में पानी ला देंगी। अगर आप वेजिटेरियन है तो आपको यहां पर फ्राइड मोमज आसानी से मिल जाएगे।

वीकेंड का लेना है मजा तो दिल्ली से सटे गुरुग्राम में दोस्तों के साथ लें सकते हैं लंच और शॉपिंग का मजा

मुगल गार्डन घूमने के लिए अब लाइन की ज़रूरत नहीं, ऑनलाइन करें बुकिंग

Travel Tips: वीकेंड पर शॉपिंग का बना रहे हैं प्लान तो इन जगहों पर जरूर जाएं

इंडिया टीवी 'फ्री टू एयर' न्यूज चैनल है, चैनल देखने के लिए आपको पैसे नहीं देने होंगे, यदि आप इसे मुफ्त में नहीं देख पा रहे हैं तो अपने सर्विस प्रोवाइडर से संपर्क करें।
Web Title: Best momos Wongdhen House pemas Lalas Tandoor Ama Thakali in delhi:Momos खाने के हैं शौकीन और दिल्ली की इन जगहों पर न खाया तो फिर क्या खाया
Write a comment
ipl-2019